Breaking News

समाजवादी पार्टी की महापौर प्रत्याशी वंदना मिश्रा के पक्ष में पार्टी ने झोंकी ताकत

• सपा के कद्दावर नेताओं ने ग्रामीण क्षेत्रो में डाला डेरा, दलित वोटों को अपने पक्ष में करना किया शुरू।

• ग्रामीण क्षेत्रो में बुनियादी नागरिक सुविधाएं 6 महीने के अंदर मुहैया की जाएंगी: वंदना मिश्रा

• भ्रष्टाचार पर प्रहार, निगम द्वारा संचालित विद्यालय और अस्पताल की सुविधाएं का उच्चीकरण होगा: वंदना मिश्रा

• माकपा ने वंदना मिश्रा के पक्ष वोट करने की अपील जारी की।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी की महापौर प्रत्याशी वंदना मिश्रा (Vandan Mishra) का चुनावी प्रचार अब पूरी तरह से ज़ोर पकड़ चुका है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने लखनऊ महापौर प्रत्याशी वंदना मिश्रा के चुनाव के लिए कमर कस चुके है। सभी 110 वार्ड में घर घर जनसंपर्क, पर्चा पोस्टर स्टीकर पार्टी के कार्यकर्ता पहुंचा रहे है। प्रचार वाहनों से ऑडियो के माध्यम से प्रचार हो रहा है। 10-10 की टोली में महिला सभा से जुड़ी महिलाएं प्रचार कर रही है।

👉लोकतंत्र और लोककल्याण में भाजपा का विश्वास- योगी

पार्टी के सभी फ्रंटल संगठनों ने अपने अपने क्षेत्रों में प्रचार की कमान थाम ली है। महिलाएं महापौर के प्रमुख चुनावी एजेंडे “सेफ लखनऊ फ़ॉर वीमेंस” और क्लीन और ग्रीन लखनऊ के मुद्दे सहित अन्य प्रमुख एजेंडे के साथ वोट और सहयोग देने की अपील कर रही है। सुबह का कार्यक्रम छात्र सभा और यूथ संगठन अलग अलग ग्रुप्स में शहर के सभी प्रमुख पार्क में प्रातः काल मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगो से वंदना मिश्रा के लिए वोट और सहयोग देने की अपील की।

वंदना मिश्रा

समाजवादी पार्टी की महापौर पद प्रत्याशी वंदना मिश्रा ने आज पार्टी ज़िला अध्यक्ष जय सिंह जयंत, लोकसभा प्रत्याशी सीएल वर्मा, विधायक प्रत्याशी रहे अभिषेक मिश्रा, पूर्व विधायक श्यामकिशोर यादव, पूर्व विधायक प्रत्याशी अनुराग यादव, महासचिव शब्बीर खान, पूर्व पार्षद राधे लाल, सुरेश रावत अनवर अंसारी रमेश कन्नौजिया, राम बाबू चौरसिया आदि के साथ ग्रामीण इलाको में पड़ने वाले वार्ड में जम कर प्रचार किया और लोगो से वोट देने और सहयोग करने की अपील की।

वंदना मिश्रा

महापौर प्रत्याशी वंदना मिश्रा ने आज प्रचार सुबह 7:30 बजे से शुरू किया। सबसे पहले वो सपा नेताओं के साथ खरगापुर सरसवां पहुंची। यहां पार्षद प्रत्याशी राजेश कुमार ने अर्जुनगंज क्षेत्र स्थित कार्यालय पर महापौर का स्वागत किया। यहां वंदना मिश्रा ने एक सभा को संबोधित किया और घर घर जा कर जनसंपर्क कर वोट मांगा। 9 बजे महापौर प्रत्याशी अटल बिहारी बाजपेयी वार्ड के हसनपुर खेवली पहुंची। यहां पार्षद प्रत्याशी चंद्रावती पत्नी केशव प्रसाद के साथ और वार्ड की महिलाओं के साथ वार्ड में पदयात्रा कर वोट और सहयोग मांगा। इसके बाद वंदना मिश्रा इब्राहिमपुर प्रथम वार्ड के अंतर्गत पार्षद प्रत्याशी शांति यादव पत्नी बलराम यादव से उनके मलाक स्थित कार्यालय पहुंची।

वंदना मिश्रा

यहां वंदना मिश्रा ने पैदल चलकर घर घर जा कर वोट और सहयोग मांगा। 11 बजे महापौर प्रत्याशी वंदना मिश्रा राजा बिजली पासी प्रथम वार्ड पहुंची। यहाँ पार्षद प्रत्याशी रजनी यादव पत्नी प्रमोद कुमार यादव और क्षेत्र की जनता के साथ घर घर जा कर वोट मांगा। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने वंदना जी की अपील और चुनावी घोषणा पत्र वितरित किया। यह कार्यक्रम औरंगाबाद जागीर में हुआ। 12 बजे दोपहर वंदना मिश्रा सरोजनीनगर द्वितीय वार्ड पहुंची। यहाँ पार्षद प्रत्याशी बीना रावत पत्नी सतीश कुमार ने उनका ज़ोरदार स्वागत किया। सीपेट चौराहे से जनसंपर्क शुरू हुआ जिसमें बड़ी मात्रा में महिलाएं भी शामिल थी। यहां पर क्षेत्र के समुचित विकास के लिए वंदना जी ने वोट मांगा।

वंदना मिश्रा

इसके बाद वंदना मिश्रा का काफिला सरोजनी नगर प्रथम के अनौरा गॉंव पहुंचा। यहां पार्षद प्रत्याशी रंजीता यादव पत्नी चंद्रशेखर यादव ने अपने समर्थकों के साथ महापौर वंदना मिश्रा के लिए घर घर जा कर जनसंपर्क किया और वोट मांगा। यहाँ उत्साही कार्यकर्ताओं ने वंदना मिश्रा को आश्वस्त किया कि वार्ड का एक एक वोट आप को जायेगा। यहां से हम आपको जीता कर भेजेंगे। दोपहर 2 बजे के करीब महापौर वंदना मिश्रा कल्याण सिंह वार्ड के अंतर्गत काकोरी मोड़ पर कार्यालय पहुंचा। यहां आशा रावत पत्नी सनी रावत ने अपने दफ्तर में एक सभा का आयोजन कर रखा था। वंदना जी ने उपस्थित लोगों से कहा कि आप लोग सब तन मन धन से चुनाव में लग जाये। इस बार राष्ट्रीय अध्यक्ष को जीत का तोहफा देना है।

वंदना मिश्रा

निकाय चुनाव लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल है। हम सबको सेमीफाइनल जीत कर केंद्र में सपा समर्थित गैर कांग्रेसी सरकार बनवानी है। यहां से महापौर का काफिला लालजी टंडन वार्ड के सैथा पहुंचा। वार्ड पार्षद प्रत्याशी रजनी देवी पत्नी रामनाथ के साथ जनसंपर्क किया और वोट मांगा। सबसे आखिरी में महापौर प्रत्याशी वंदना मिश्रा फैजुल्लागंज वार्ड चतुर्थ के मुत्तकीपुर पहुंचा। यहां पार्षद प्रत्याशी अरविंद रावत उर्फ अखिलेश भार्गव ने महापौर प्रत्याशी का जोरदार स्वागत किया। इसके बाद वंदना मिश्रा ने अरविंद रावत के साथ पदयात्रा करके वोट और सहयोग देने की अपील की।

वंदना मिश्रा

जनसंपर्क कार्यक्रम के अलावा कैसरबाग स्थित केंद्रीय कार्यालय में सपा नगर अध्यक्ष सुशील दीक्षित, महासचिव विजय सिंह यादव, लखनऊ प्रभारी पूर्व राज्यमंत्री फाख़िर सिद्दीकी, नवीन धवन बंटी, प्रवक्ता डॉ आशुतोष वर्मा पवन मनोचा मधुप सिंह यादव संतोष श्रीवास्तव आदि लखनऊ वार्ड प्रभारियों से चुनाव संबंधित चर्चा कर आवश्यक दिशानिर्देश दिए। समाजवादी पार्टी के नेताओं ने चुनाव की तैयारियों का जायजा भी लिया।

वंदना मिश्रा

शाम 5 बजे के बीच राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी महापौर प्रत्याशी वंदना मिश्रा के चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने केंद्रीय कार्यालय पहुंचे। राजेन्द्र चौधरी ने नेताओं को अखिलेश यादव का संदेश बताया और कहा कि वंदना मिश्रा के चुनाव में जी जान से जुटकर मेयर पद पर वंदना मिश्रा जी को जिताने का काम करे। उधर महापौर प्रत्याशी वंदना मिश्र के समर्थन में सी.पी.एम. के राज्य सचिव डॉ हीरालाल यादव ने लखनऊ महापौर सपा प्रत्याशी वंदना मिश्रा के समर्थन में वोट करने की अपील जारी की है। अपील में उन्होंने निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को हराने की अपील की। शहर के महिला संगठन- एडवा, महिला फेडरेशन, ऐपवा जसम, साझी दुनिया सहित कई अन्य संगठनों ने वंदना जी के पक्ष में प्रचार कर पर्चा बांटा और वोट देने की अपील की। गरीब मलीन बस्तियों में यह कार्यक्रम किया गया।

रिपोर्ट-दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...