Breaking News

संभल जिला पंचायत अध्यक्ष को मिली जान से मारने की धमकी

उत्तर प्रदेश की संभल जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ अनामिका यादव को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है।अनामिका यादव के ससुर राजेंद्र सिंह यादव की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मोबाइल राजस्थान का बताया जा रहा है।

👉यूपी STF के हत्थे चढ़ा आईएसआई का एजेंट, देश को दहलाने की थी साजिश

बीते बुधवार की शाम जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ अनामिका यादव के निजी मोबाइल नंबर पर अनजान नंबर से कॉल आई। फोन रिसीव करने पर आरोपी पहले पूछा क्या बहन डॉ अनामिका बोल रही हैं। हां, जवाब देने पर आरोपी ने दोबारा पूछा, क्या डॉ अनामिका यादव जिला पंचायत अध्यक्ष संभल बोल रही है।दोबारा हां में जवाब देने पर आरोपी ने धमकी दी।

संभल जिला पंचायत अध्यक्ष को मिली जान से मारने की धमकी

बोला तुम्हें और तुम्हारे पति को बिछा दूंगा, हमेशा के लिए सोे जाने के लिए तैयार रहो। यह कहकर आरोपी ने फोन काट कर दिया। खुद को और पति को जान से मारने की धमकी मिलने पर जिला पंचायत अध्यक्ष ने तुरंत ही एसपी और डीएम को धमकी मिलने के बारे में बताया और आवश्यक कार्रवाई के लिए कहा।

जिला पंचायत अध्यक्ष के ससुर राजेंद्र सिंह ने मोबाइल नंबर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है। जानकारी में आया है कि मोबाइल नंबर राजस्थान का हैं। पुलिस जांच में लग गई। धमकी देने वाले की पहचान का प्रयास कर रही है।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...