Breaking News

Samsung Galaxy M31 आज पहली बार भारत में सेल के लिए होगा उपलब्ध

सैमसंग मोबाइल कंपनी ने Samsung Galaxy M31 को आज पहली बार सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है। सैमसंग Galaxy M-सीरीज का ये नया स्मार्टफोन, पिछले साल भारत में लॉन्च हुए Galaxy M30 का ही अपग्रेड है। आपको यह भी बता दें कि इस स्मार्टफोन की कुछ खास बातो में से यह है कि इस फ़ोन में 64MP क्वॉड कैमरा सेटअप और 6,000mAh की बैटरी दी गई है।

कीमत

Samsung Galaxy M31 की शुरुआती कीमत 15,999 रुपये रखी गई है। ये कीमत 6GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की है। वहीं 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये रखी गई है। साथ ही कंपनी इंट्रोडक्टरी ऑफर के तौर पर 1,000 रुपये का एडिशनल डिस्काउंट भी दे रही है। ऐसे में शुरुआती कीमत 14,999 रुपये तक हो जाएगी।

दोस्तों अगर हम इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें डुअल-सिम (सपोर्ट) वाले Galaxy M31 स्मार्टफोन में 6.4-इंच फुल-HD+ इनफिनिटी-U सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो यह फ़ोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड One UI 2.0 पर चलता है। इसमें 6GB रैम के साथ Exynos 9611 प्रोसेसर मौजूद है।

कैमरा और बैटरी

दोस्तों इस फ़ोन को फोटोग्राफी के लिए खस्स बनाया गया है। इस फ़ोन में फोटोग्राफी के लिए रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 64MP का है। साथ ही यहां 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 5MP मैक्रो कैमरा और 5MP डेप्थ कैमरा दिया गया है।

सेल्फी के लिए यहां 32MP का कैमरा मौजूदा है। फ्रंट कैमरा 4K और स्लो-मो रिकॉर्डिंग को भी सपोर्ट करता है। सबसे खास बात ये है कि सबसे बड़ी बैटरी 6,000mAh की है और यहां 15W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।

यहां से खरीदे

दोस्तों ग्राहक आज यानी 5 मार्च को Galaxy M31 को दोपहर 12pm IST से खरीद पाएंगे। इसकी बिक्री ऐमेजॉन इंडिया, सैमसंग ऑनलाइन स्टोर और चुनिंदा रिटेल स्टोर्स से होगी। ग्राहक नए स्मार्टफोन को ओशियन ब्लू और स्पेस ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे।

About News Room lko

Check Also

यूपीए से यूपीआई की यात्रा के दौरान देश में बहुत कुछ बदला, फिक्की के कार्यक्रम में बोले अनुराग ठाकुर

केंद्रीय सूचना व प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को दावा किया कि सरकार की ...