Breaking News

Vivo S1 Pro खरीदने के सोच रहे है तो ये है बढ़िया ऑफर, मिलेगा भारी डिस्काउंट

वीवो एस 1 प्रो इंडिया वैरिएंट जो जनवरी में जारी किया गया था, अब देश में कीमत में कटौती देखी गई है। स्मार्टफोन की कीमत में रु। 2,000 की कटौती कर दी गई है। अब यह अमेज़ॅन और फ्लिपकार्ट जैसी लोकप्रिय ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर यह 18990 रूपये में उपलब्ध है। यह स्मार्टफोन अपने इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, क्वाड रियर कैमरा सेटअप और बड़े पैमाने पर 4,500mAh की बैटरी के लिए जाना जाता है।

भारत में Vivo S1 Pro की कीमत
आधिकारिक वेबसाइट पर वीवो एस 1 प्रो की कीमत को 2000 रूपये कम के साथ लिस्ट किय गया है। पहले इसकी कीमत 20990 रूपये थी और इसकी कीमत 18990 रूपये है। मूल्य कटौती को सबसे पहले मुंबई स्थित रिटेलर, महेश टेलीकॉम द्वारा देखी गई थी। याद दिला दें कि वीवो एस 1 प्रो इंडिया वेरिएंट को इस साल जनवरी में लॉन्च किया गया था।

Vivo S1 Pro के स्पेसिफिकेशन
डुअल-सिम वानक वीवो एस 1 प्रो में 6.38 इंच का फुल-एचडी + डिस्प्ले दिया गया है। और इसका रिज्यूलोशन1080×2340 पिक्सल है। इसे सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया था। और यह एंड्रॉइड 9 पर फनटच ओएस 9.2 के साथ चलता है। हुड के तहत, स्मार्टफोन को ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 SoC द्वारा संचालित किया गया है। जिसे 8GB रैम के साथ जोड़ा गया है।

कैमरे की बात करें तो Vivo S1 Pro में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर f / 1.8 लेंस के साथ और 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर f / 2.2 लेंस के साथ है। कैमरा सेटअप में मैक्रो और बोकेह शॉट्स को कैप्चर करने के लिए f / 2.4 लेंस के साथ दो 2-मेगापिक्सेल सेंसर भी हैं।

About News Room lko

Check Also

रेल मंत्रालय को नहीं पता वंदे भारत ट्रेनों से कितना राजस्व आया, RTI के तहत सवाल का मिला यह जवाब

रेल मंत्रालय वंदे भारत ट्रेनों के राजस्व सृजन का अलग से कोई रिकॉर्ड नहीं रखता ...