Breaking News

फिल्म राम बाबू श्याम बाबू में धूम मचा रहे संजय महानंद

लखनऊ। निर्माता ओम प्रकाश कुकरेजा द्वारा बनाई जा रही एक अनोखी भोजपुरी फिल्म “राम बाबू श्याम बाबू” में फिल्म कॉमेडियन संजय महानंद हीरो के रूप में नजर आएंगे।फिल्म निर्देशक मुरली लालवानी की देख रेख में बनाई जा रही फिल्म राम बाबू श्याम बाबू में स्टार कास्ट संजय महानंद, सुमित चंद्रवंशी, ज्योति मिश्रा, उमेश सिंह श्रुति राव, रूपा मिश्रा आदि का जबरदस्त अभिनय देखने को मिलेगा।

फिल्म राम बाबू श्याम बाबू में धूम मचा रहे संजय महानंद

बताते चले कि संजय महानंद की मेहनती कलाकार के रूप में गिनती होती है। छत्तीसगढ़ के रायपुर में जन्मे और छत्तीसगढ़ में पले बढे संजय महानंद कला की बारीकियां रंगमंच से सीखे।उड़िया और छत्तीसगढ़िया फिल्मों में धूम मचाने वाले इस कलाकार ने भोजपुरी फिल्मों में कॉमेडी अभिनेता के रूप में अपना पांव रखा और बहुत कम समय में भोजपुरिया समाज का चहेता बन गया।

फिल्म राम बाबू श्याम बाबू में धूम मचा रहे संजय महानंद

फिल्म राम बाबू श्याम बाबू में हीरो के रूप में इनका किरदार है, शूटिंग के दौरान लखनऊ में हुई मुलाकात में संजय महानंद ने कहां की तहजीब के शहर लखनऊ में शूटिंग के लिए आकर मैं बहुत खुश हूं, गंगा जमुनी तहजीब वाले इस शहर के लोग बहुत अच्छे हैं।

👉गगनयान अपनी पहली उड़ान को तैयार, 21 अक्टूबर को होगी पहली परीक्षण उड़ान

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ हमारी कर्मभूमि जरूर है यहां के लोग अथाह प्यार करते हैं लेकिन उत्तर प्रदेश और बिहार ने भी हमें बहुत स्नेह प्यार दिया, तमाम फिल्मों के शूटिंग के कारण हमारा ज्यादा समय यूपी बिहार में गुजरता है।

फिल्म राम बाबू श्याम बाबू में धूम मचा रहे संजय महानंद

एक के बाद एक फिल्मों की शूटिंग में व्यस्तता के बावजूद संजय महानंद के चेहरे पर कभी तनाव नही दिखता, हम तो यही कहेंगे गजब के जीवट वाले कलाकार हैं संजय महानंद, यूपी बिहार के लोग इन्हे गोधना भी बोलते हैं।भोजपुरी फिल्म जगत में गोधना के नाम से इन्हे प्रसिद्धि मिली है।

About Samar Saleel

Check Also

डॉ अनामिका श्रीवास्तव की किताब ‘शब्दनाद’ का लोकार्पण

लखनऊ। ‘शब्दनाद’ डॉ अनामिका श्रीवास्तव का पहला कविता-संग्रह है। टीएचके गौरी गया द्वारा किया अंग्रेजी ...