Breaking News

हिन्दू महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष बने संतोष सिंह

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने नवनियुक्त प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष सिंह से उम्मीद जताते हुये कहा कि हिन्दू महासभा की नीतियों को आगे बढ़ाने और संगठन में मजबूती लाने के लिये काम करते रहेंगे।

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा, उत्तर प्रदेश का प्रदेश उपाध्यक्ष वाराणसी के संतोष सिंह को नियुक्त किया गया है। मंगलवार को, यहां प्रदेश कार्यालय, कुर्सी रोड पर प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने इस आषय की घोषणा की और मौके पर ही प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष सिंह को मनोनयन पत्र सौंपा।

हिन्दू महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष बने संतोष सिंह

इस मौके पर प्रदेश महासचिव सिद्धार्थ दुबे सहित पार्टी के कई प्रमुख पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता भी मौजूद थे। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने नवनियुक्त प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष सिंह से उम्मीद जताते हुये कहा कि हिन्दू महासभा की नीतियों को आगे बढ़ाने और संगठन में मजबूती लाने के लिये काम करते रहेंगे।

वहीं संगठन में नयी जिम्मेदारी मिलने पर संतोष सिंह ने पार्टी प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी एवं अन्य शीर्ष नेतृत्व को भरोसा देते हुये कहा कि संगठन को मजबूती के साथ आगे बढ़ाने में तत्पर रहेंगे।

About reporter

Check Also

आविष्कार : इंजीनियर युवाओं ने बनाया खास मोबाइल एप, एक क्लिक में मुश्किल में फंसी महिला भेज सकेगी पुलिस और परिवार को अपनी लोकेशन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें CMS Anti Theft and Women Safeti’ एप मोबाइल ...