Breaking News

चुनाव के आखिरी पड़ाव में मैदान में उतरीं सपना चौधरी, बुराड़ी में किया प्रचार

हरियाणवी सिंगर व डांसर सपना चौधरी को दिल्ली विधानसभा चुनावों में प्रचार के लिए उतारे जाने की बात लंबे समय से युवा कर रहे थे। मालूम हो कि वो एक बड़ी स्टार हैं जोकि हरियाणा व दिल्ली ही नहीं पूरे भारत के युवाओं पर राज करती हैं। इसके अलावा वो भाजपा से जुड़ी हुईं हैं और सर्वाधिक स्टेज शो दिल्ली व हरियाणा में कर चुकी हैं, ऐसे में चुनाव प्रचार में उनकी भूमिका तय नहीं की जा सकी थी, लेकिन भाजपा नेत्री व स्टार सपना चौधरी को भाजपा ने मंगलवार से प्रचार में उतार ही दिया।

बता दें कि सपना चौधरी का दिल्ली विधानसभा चुनावों के दौरान पहला रोड शो बुराड़ी में मंगलवार को आयोजित किया गया। जिसमें बुराड़ी से जनता दल युनाइटेड व भाजपा समर्थित प्रत्याशी शैलेंद्र कुमार के लिए उन्होंने वोट मांगे। सपना चौधरी के रोड शो के दौरान युवाओं की दीवानगी इससे भी देखी जा सकती थी कि सपना वहअपनी गाड़ी पर खड़ी थीं और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए युवा गाड़ी रुकने का इंतजार भी नहीं कर पा रहे थे। वो चलती गाड़ी के बीच में आकर हाथ हिलाती सपना चौधरी के साथ सेल्फी खींच रहे थे।

बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी थी, जसमें सपना चौधरी का नाम शामिल नहीं है। सपना ने साल 2019 में ही बीजेपी ज्वाइन की थी। सपना चौधरी को इससे पहले हरियाणा विधानसभा चुनाव में भी टिकट नहीं मिला था। तब इसकी चर्चा भी हुई थी, माना जा रहा था कि हरियाणा में टिकट पाने की चाहत के चलते ही सपना चौधरी ने जुलाई, 2019 में भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा। इसके बाद अब दिल्ली विधानसाभा चुनाव में भी सपना को टिकट नहीं मिला है। इसके बाद अब स्टार प्रचारकों की सूची में भी सपना का नाम नही है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...