महामना सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में सविता मौर्या ने मारी बाजी

गोरखपुर/चौरी चौरा। शहीद नगर चौरी चौरा के मां वैष्णो कोचिंग सेंटर में महामना डिजिटल क्लासेस द्वारा आयोजित काशी हिन्दू विश्विद्यालय के संस्थापक महामना पंडित मदन मोहन मालवीय जी के याद में एक सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसका पुरस्कार वितरण भी किया गया।

इस प्रतियोगिता में नेहरू स्मारक बालिका इंटर कॉलेज की सविता मौर्या ने प्रथम, रोशनी हरिजन ने द्वितीय तथा नीतू निषाद ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। मां वैष्णो कोचिंग सेंटर संस्था के डायरेक्टर लक्ष्मण कुमार गुप्ता ने बताया कि संस्था सदैव बच्चों के सर्वांगीण विकास पर कार्य करती है एवम समय समय पर अनेक प्रतियोगिता एवम कार्यक्रम आयोजित करवाती रहती है।

इस कार्यक्रम में प्रथम स्थान प्राप्त बच्ची को 500 द्वितीय स्थान प्राप्त बच्ची को 300 तथा तृतीय स्थान प्राप्त बच्ची को 150 रूपय नगद एवम सर्टिफिकेट दे के संस्था के डायरेक्टर लक्ष्मण कुमार गुप्ता ने सम्मानित किया। संस्था के शिक्षक सचिन गौरी वर्मा ने बताया कि संस्था में जल्द ही एक सेमिनार आयोजित होने वाला है जिसमे दिल्ली से नीति आयोग और स्टार्टअप इंडिया के मेंटर चंदन तिवारी आने वाले है। इस कार्यक्रम में संस्था के मैनेजर शशांक शुक्ला, शिक्षक विवेक वर्मा, नवमीनाथ यादव, रामकेशवर, विशाल इत्यादि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

मोहम्मदी में मतदाता जागरूकता गोष्ठी का आयोजन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मोहम्मदी खीरी। मतदाता जागरूकता के अंतर्गत आज मोहम्मदी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *