Breaking News

स्कूल्स मैनेजर एसोसिएशन लगायेगा सीएम से गुहार, विद्यार्थियों के भविष्य को लेकर एसोसिएशन के पदाधिकारी चिंतित

रायबरेली। रायबरेली स्कूल्स मैनेजर एसोसिएशन की साधारण सभा शहर के सिविल लाइंस स्थित एक होटल में संपन्न हुई। सभा की अध्यक्षता करते हुए एसोसिएशन के अध्यक्ष गौरव सिंह ने कहा कोरोना के कारण जहां बच्चों की शिक्षा बुरी तरह प्रभावित हुई है, वहीं उत्तर प्रदेश के निजी विद्यालयों में कार्यरत चौदह लाख से भी अधिक शिक्षकों एवं कर्मचारियों को भी अनेकों प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

प्रबंधकों को संबोधित करते हुए एसोसिएशन के मुख्य संरक्षक अरविंद श्रीवास्तव एडवोकेट ने कहा कि निरंतर डेढ़ वर्ष से शिक्षा पर पढ़ रहे कुप्रभाव एवं निजी विद्यालयों की समस्याओं को लेकर एसोसिएशन का एक शिष्टमंडल प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से शीघ्र मिलेगा। संरक्षक आलोक श्रीवास्तव एडवोकेट और महामंत्री प्रभात सिंह ने एसोसिएशन में शामिल हुए पांच नए विद्यालयों के प्रबंधकों का स्वागत करते हुए सभी को आश्वासन दिया कि एसोसिएशन निजी विद्यालयों की समस्याओं के समाधान के लिए कटिबद्ध है।

एसोसिएशन का संपूर्ण जनपद में विस्तार किए जाने हेतु प्रबंधक दिलीप श्रीवास्तव, दीपक यादव, अमित श्रीवास्तव, ज़ाकिर खान को जिम्मेदारी सौंपी गई। इस मौके पर महाराजगंज विद्यालय एसोसिएशन के अध्यक्ष पवन श्रीवास्तव, संजय जयसवाल, पवन सिंह, नीरज सिंह, प्रभात चौधरी सहित दर्जनों विद्यालयों के प्रबंधक उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...