Breaking News

पानीपत का दूसरा पोस्टर रिलीज, संजय दत्त का ये लुक हैरान कर देगा आपको

एक्टर संजय दत्त और अर्जुन कपूर की फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। डारेक्टर आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत अगल महीने रिलीज होगी। फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था जिसके बाद लोगों में उत्सुकता बनी हुई है। सोमवार को संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पानीपत का दूसरा पोस्टर रिलीज किया है।

पोस्टर के साथ ये भी जानकारी सांझा की गई है कि फिल्म का ट्रेलर कल यानी 5 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। इस पोस्टर में संजय दत्त वॉरियर लुक में नजर आ रहे है, संजय दत्त का लुक ये दिखने में काफी दमदार लग रहा है। फिल्म में संजय दत्त अफगानिस्तान के सुल्तान का किरदार निभाएंगे जिसका नाम है अहमद शाह अब्दाली है।

इस पोस्टर के आउट होने बाद लोग तो उत्साहित दिखे ही दिखे साथ में बॉलीवुड सेलेब्स भी संजय दत्त की तारीफ करते नजर आ रहे है। वही बेटी त्रिशाना दत्त ने कमेंट कर उनकी तारीफ की है। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, लव यू.. आप बहुत शानदार लग रहे है।

इस फ़िल्म की कहानी पानीपत की तीसरी लड़ाई पर बेस्ड है, जो 14 जनवरी 1761 को मराठाओं और अफ़गानिस्तान के सुल्तान अहमद शाह अब्दाली के बीच पानीपत में हुई थी। अर्जुन फ़िल्म में सदाशिव राव भाऊ के किरदार में हैं, जो पेशवा बाजीराव प्रथम के भतीजे और मराठा सेना के कमांडर-इन-चीफ़ थे। वहीं, संजय दत्त अफ़गान सुल्तान के रोल में दिखेंगे। कृति सनोन सदाशिव राव की दूसरी पत्नी पार्वती बाई के किरदार में दिखेंगी। ज़ीनत अमान का किरदार सकीना बाई का है। फ़िल्म अगले महिने 6 दिसंबर को रिलीज होगी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...