Breaking News

औरैया में चार वर्षीय बालिका के साथ दुराचार, आरोपी गिरफ्तार

औरैया। जिले के सहायल क्षेत्र में नानी के साथ मंदिर गयी चार वर्षीय बालिका को बहला-फुसलाकर झाड़ियों में ले जाकर नाबालिग युवक ने किया दुराचार, खून से लथपथ बालिका को हायर सेंटर रेफर किया गया है वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

पुलिस सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि तीन वर्ष पूर्व पिता की मृत्यु हो जाने के बाद से चार वर्षीय बालिका सहायल क्षेत्र के एक गांव में अपनी नानी के घर पर रह रही थी। बताया कि आज नानी अपनी‌ मासूम नातिन के साथ घर से कुछ दूरी पर बने मंदिर में पूजा करने गयी थी। उस समय वहां पर पड़ोस का करीब 11 वर्षीय बालक मंदिर पर मौजूद था। जब नानी पूजा-पाठ करने लगी तो वह मासूम बालिका को बहला-फुसलाकर पास में स्थित झाड़ियों में ले गया और वहां पर उसने उसके साथ दुराचार किया जिससे बालिका दर्द से कराह जोर-जोर से चिल्लाने लगी इसी बीच ‌बालक मौके से भाग गया।

बालिका के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर वहां मौजूद लोग दौड़े तो झाड़ियों में उन्हें खून से लथपथ बालिका मिली। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल बालिका को परीक्षण हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सहार भेजा। जहां से चिकित्सकों ने उसे मेडिकल यूनिवर्सिटी सैंफई के लिए रेफर कर दिया।

वहीं पुलिस आरोपी बालक को गिरफ्तार कर थाने ले आई जहां उससे पूछताछ कर रही है। थानाध्यक्ष सहायल राजकुमार सिंह ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...