Breaking News

“शिकारा” की टीम ने कश्मीर के एक अस्थिर जिले में किस तरह से दो घंटे तक शूटिंग को अंजाम दिया, देखें यह वीडियो

विधु विनोद चोपड़ा की आगामी फ़िल्म “शिकारा” से जुड़ी हर प्रक्रिया ने हमें फ़िल्म के प्रति अधिक उत्साहित कर दिया है। ऐसे में, निर्माताओं ने आज एक वीडियो जारी किया है जहां उनके पास सुरक्षा कारणों से श्रीनगर में शूटिंग करने के लिए केवल दो घंटे का वक़्त था और वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि यह संघर्ष वास्तव में कितना तनावपूर्ण था!

“शिकारा” बनाने की झलक साझा करते हुए निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया और लिखते है,”This film crew was given only 2 hours to shoot a scene in a volatile district of Kashmir. How did they pull it off? Watch #ShikaraDiaries: http://bit.ly/ShikaraDiaries #VidhuVinodChopra #Shikara @foxstarhindi #Srinagar #Shoot #FilmShoot #AmiraKadal #Kashmir #BehindTheScenes”

वीडियो में, हम फ़िल्म की कास्ट और क्रू को कश्मीर के अमीरा कदल जिले में शिकारा की शूटिंग करते हुए देख सकते हैं, जहां सशस्त्र पुलिस की मौजूदगी है और फिल्म की टीम ने तनावपूर्ण माहौल शूटिंग को अंजाम दिया है। विधु विनोद चोपड़ा ने सुनिश्चित किया कि उन्हें शूटिंग के पहले दिन ही परफ़ेक्ट शॉट मिल जाए और पूरी टीम निर्धारित समय में सीन खत्म करने के लिए बहुत समर्पित नज़र आ रही है।

शिकारा इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। यह फिल्म स्वयं विधु विनोद चोपड़ा के अपने जीवन से प्रेरित है और निर्देशक ने इस फ़िल्म के जरिये अपनी मां को ट्रिब्यूट दिया है। ‘शिकारा’ में 1990 की घाटी से कश्मीरी पंडितों की अनकही कहानी को उजागर किया गया है जिसे जगती और अन्य शिविरों के 40,000 असली प्रवासियों के साथ शूट किया गया है। यहीं नहीं, फिल्म में माइग्रेशन की वास्तविक फुटेज भी शामिल की गई है।

विधु विनोद चोपड़ा की फ़िल्म “शिकारा” 7 फरवरी, 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, यह फ़िल्म विनोद चोपड़ा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...