Breaking News

नौकरी की मांग को लेकर पानी की टंकी पर चढ़ा कांग्रेसी कार्यकर्ता

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक कांग्रेस कार्यकर्ता नौकरी की मांग को लेकर पानी की टंकी पर चढ़ गया। निर्माणाधीन ओवरहेड टैंक से उसने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर अधिकारी भी पहुंचे। तमाम मान मनौवल के बाद भी वह शख्स पानी टंकी से नहीं उतरा है। उसका कहना है कि जबतक लिखित तौर पर उसकी मांगों को पूरा करने का आश्वासन नहीं मिलता है, वह टंकी से नहीं उतरेगा।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शाहजहांपुर के बंगश मोहल्ले में रहने वाला कांग्रेस का कार्यकर्ता आमिर पठान गुरुवार को राजघाट पुलिस चैकी के निकट निर्माणाधीन टैंक पर चढ़ गया। वहां से आमिर ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करनी शुरू कर दी। ऊपर से उसने कुछ पर्चे भी नीचे फेंके। इन पर्चों में लिखा गया है कि जिला अस्पताल में दवाइयों की कमी को पूरा कराया जाए, बाहर से लिखी जा रही दवाइयों को बंद कराया जाए, रोजगार उपलब्ध कराया जाए और मुझे लोन दिलाया जाए।

वह लगातार टंकी से नारेबाजी करता रहा। स्थानीय पुलिस ने प्रशासनिक अधिकारियों को इस घटना की जानकारी दी। सूचना मिलने पर अतिरिक्त मजिस्ट्रेट दशरथ कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने आमिर पठान से बातचीत की। आमिर पठान ने कहा कि जब तक वह लिखित तौर पर मांगों को पूरा करने का आश्वासन नहीं देते हैं तब तक नहीं उतरेगा। दोपहर दो बजे तक वह नीचे नहीं उतरा था। दूसरी तरफ प्रशासनिक अधिकारी लगातार उसे नीचे उतारने की कोशिश में लगे रहे। इस दौरान आमिर पठान के बुजुर्ग परिजन भी उसे मनाने आए, लेकिन वह नहीं माना।

 

About Samar Saleel

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...