Breaking News

नवयुग कन्या महाविद्यालय में उद्यमशीलता पर आयोजित हुई संगोष्ठी

लखनऊ। नवयुग कन्या महाविद्यालय में वाणिज्य विभाग तथा Institution Innovation Council ने छात्राओं के लिए Confederation Of Indian Industry की YI Yuva की ओर से एक कार्यक्रम Entrepreneurship Conclave का आयोजन किया गया। जिसमें नवयुग कन्या महाविद्यालय के प्रबंधक विजय दयाल जी तथा नवयुग कन्या महाविद्यालय की प्रधानाचार्या प्रोफेसर मजुला उपाध्याय के नेतृत्व में मुख्य अतिथियों में Techno Group Of Institution की निदेशिका विधि अग्रवाल, Block Community Processing Manager के निदेशक मयंक, ABC group के सह संस्थापक अंकुर भाटिया उपस्थित रहें। इसके साथ ही सागर त्रिपाठ एवं शिवी गुप्ता भी कार्यक्रम में उपस्थित रहें।

नवयुग कन्या महाविद्यालय में उद्यमशीलता पर आयोजित हुई संगोष्ठी

कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन के साथ की गई। इसके बाद मुख्य अतिथि विधि अग्रवाल ने छात्राओं के साथ अपने विचार साझा किए। उन्होंने छात्राओं को सफलता के पांच मंत्र दिए और टीम वर्क इज़ ड्रीम वर्क थीम के बारे में छात्राओं को बताया।

👉माध्यमिक शिक्षकों ने पुरानी पेंशन को लेकर बुलंद की आवाज

नवयुग कन्या महाविद्यालय में उद्यमशीलता पर आयोजित हुई संगोष्ठी

मयंक जैन ने छात्राओं के साथ अपना अनुभव साझा किया। और छात्राओं को समझाया कि जीवन में सफलता के लिए आत्म प्रेरणा और लक्ष्य निर्धारित करना आवश्यक है। अंकुर भाटिया ने अपने भाषण के माध्यम से सभी को इस बात के लिए जागरूक किया कि हमें किसी भी उद्यम की शुरुआत अपने देश में ही करनी चाहिए।

नवयुग कन्या महाविद्यालय में उद्यमशीलता पर आयोजित हुई संगोष्ठी

कार्यक्रम में वाणिज्य विभाग तथा अन्य विभागों की शिक्षिकाएं उपस्थित रहीं। कार्यक्रम का समापन नवयुग कन्या महाविद्यालय की प्रधानाचार्या प्रोफेसर मंजुला उपाध्याय के प्रोत्साहनपूर्ण भाषण के बाद विभागाध्यक्ष डाक्टर अनुरिमा बैनर्जी के धन्यवाद ज्ञापन द्वारा किया गया।

About Samar Saleel

Check Also

भारत से कुवैत पहुंचते ही मौत की आग में समाए लोकनंदम; केरल के राज्यपाल बोले- हादसा शब्दों से परे

कुवैत के मंगफ इलाके में एक छह मंजिला इमारत में भीषण आग लगने से 49 ...