Breaking News

सेक्स टिप्स: बिस्तर से फौरन उतरकर कपड़े पहनने लग जाते है तो …

इसमें कोई संदेह नहीं है कि सेक्स से पहले फोरप्ले जिस तरह स्टार्टर का काम करता है, बिलकुल उसी तरह आफ्टरप्ले डेजर्ट की तरह है और इन दोनों के बगैर आपका ऐक्ट अधूरा है। पुरुष जहां केवल इंटरकोर्स में इंट्रेस्टेड रहते हैं और सेक्स खत्म होते ही सो जाते हैं वहीं, महिलाओं की रुचि फोरप्ले और आफ्टरप्ले दोनों में रहती है। ऐसे में हम आपको बता रहे हैं कुछ टिप्स के बारे में जिसके माध्यम से आपका आफ्टरप्ले भी होगा उतना ही रोमांचक जितना मेन ऐक्ट…

कई बार कपल्स की आदत होती है कि सेक्स खत्म हुआ नहीं कि एक दूसरे की ओर पीठ करके सो जाते हैं या फिर बिस्तर से फौरन उतरकर कपड़े पहनने लग जाते हैं या फिर बाथरूम जाने की जल्दी मचाने लगते हैं। यदि आप भी ऐसा ही करते हैं तो इस आदत को आज ही बदल डालें। क्योंकि यह बेहद जरूरी है कि सेक्स के बाद कुछ देर आप दोनों एक दूसरे के साथ रहें और फिजिकल इंटिमसी कायम रखें।

सेक्स के बाद कुछ देर फिजिकल कॉन्टैक्ट बनाए रखना आपके रिश्ते के लिए बेहद कारगर साबित हो सकता है। जहां तक संभव हो सके, सेक्स के बाद पार्टनर को हल्का-फुल्का नॉन सेक्शुअल किस करें, सीने से लगाकर रखें, उनका हाथ थामें रखें। आप विश्वास नहीं करेंगे लेकिन आपके ये छोटे-छोटे जेस्चर्स पार्टनर को ये बताने के लिए काफी है कि आप उनके बारे में क्या और कैसा महसूस करते हैं।

 

About News Room lko

Check Also

बच्चों को जल्दी-जल्दी में जैम ब्रेड खिलाती है तो हो जाएं सावधान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बच्चे हमेशा खाना खाने में आनाकानी करते रहते ...