Breaking News

क्रिसमस पर Aquaman 2 को पछाड़ ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में नंबर 1 बनी शाहरुख खान Dunki

शाहरुख खान की ‘डंकी’ दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है। ग्लोबल फ्रंट पर भी फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। ‘पठान’ और ‘जवान’ के बाद इस फिल्म के जरिए भी बॉलीवुड के बादशाह का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। भारत ही नहीं विदेशों में भी प्रशंसकों को फिल्म खूब पसंद आ रही है। लोग परिवार के साथ फिल्म को एंजॉय कर रहे हैं। वहीं क्रिसमस के मौके पर ‘डंकी’ दर्शकों के लिए एक ट्रीट के तौर पर सामने आई है। आलम यह है कि न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में शाहरुख की फिल्म ने बड़ी हॉलीवुड फिल्मों को भी मात दे दी है।

शाहरुख खान की ‘डंकी’ बनी नंबर 1
असल में ‘डंकी’ ने विदेश में रहने वाले लोगों के साथ तुरंत संबंध बना लिया है। फिल्म को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। ‘डंकी’ ने वास्तव में एक आनंददायक नोट पर क्रिसमस की शुरुआत की है। फिल्म ने ‘एक्वामैन 2’ जैसी बड़ी रिलीज को भी पीछे छोड़ दिया है और सिनेमाघरों में देखने के लिए दर्शकों की पहली पसंद बन गई है। यह वास्तव में एक बड़ी वृद्धि है

जो फिल्म विदेशों में देख रही है। ‘डंकी’ निश्चित रूप से आने वाले दिनों में निरंतर गति से बढ़ने वाली है। फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो यह भारत में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। ‘डंकी’ में शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, ​​तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित और गौरी खान द्वारा निर्मित यह फिल्म 21 दिसंबर 2023 से सिनेमाघरों में लगी है।

About News Desk (P)

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...