Breaking News

शाहरुख की बेटी को विदेशी बॉयफ्रेंड ने पहनाई अंगूठी

सना सईद को शाहरुख खान की ऑनस्क्रीन बेटी कहरकर पुकारा जाता है कयोंकि कुछ कुछ होता है फिल्म में उन्होंने अंजलि के रूप में बेहद ही खूबसूरत रोल निभाया था और बाप-बेटी की क्यूट बॉन्डिंग पर हर किसी ने खूब प्यार भी  लुटाया था. लेकिन सना आज काफी बड़ी हो गई हैं. इतनी कि अब वो शादी करने जा रही हैं. जी हां…सना ने नए साल के मौके पर अपनी सगाई का ऐलान किया जिससे साफ है कि नए साल में वो शादी के बंधन में भी बंध सकती हैं.

दिनदहाड़े रची महिला को किडनैप करने की कोशिश घटनास्थल से भागे बदमाश

आप भी जानने के लिए उत्सुक होंगे कि भला सना का होने वाला दूल्हा है कौन. सना ने साबा वॉनर से सगाई की है जिन्हें वो काफी समय से डेट कर रही थीं. वो हॉलीवुड से ताल्लुक रखते हैं. वहां वो साउंड डिजाइनर हैं. लॉस एंजिलस में रहने वाले साबा ने घुटनों पर बैठकर सना को अंगूठी पहनाई जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वहीं ये खबर आते ही सना को बधाई देने का सिलसिला चल निकला है. खबर है कि जल्द ही सबा शादी के बंधन में भी बंध सकती हैं.

आलिया ने दिखाई न्यू ईयर सेलिब्रेशन की खास झलक, फोटोज देख फैंस ने पूछा ये सवाल 

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर का आगाज करने वालीं सना आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने काफी काम किया है लेकिन असल पहचान उन्हें कुछ कुछ होता है में अंजलि का किरदार निभाकर मिली. इस फिल्म में वो शाहरुख की बेटी के रोल में थीं. इसके बाद वो बादल, हर दिल जो प्यार करेगा और स्टूडें ऑफ द ईयर में दिखीं. वहीं वो कई टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं. 2012 में वो बिग बॉस में आकर भी लाइमलाइट में आ गई थीं. फिलहाल वो छोटे पर्दे पर ही नजर आती हैं.

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...