Breaking News

अजीबोगरीब मेकअप की वजह से रानू मंडल के साथ-साथ ये एक्ट्रेस भी हो चूकी है ट्रोल

लेकिन रानू मंडल ही नहीं कई बॉलीवुड दीवा भी अपने अजीबोगरीब मेकअप की वजह से चर्चा में रही हैं। आइए आपको बताते हैं ऐसे ही कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में जिनका सोशल मीडिया पर उनके मेकअप की वजह से काफी मजाक उड़ाया गया।

प्रियंका चोपड़ा

इसी साल मेट गाला 2019 के रेड कारपेट पर ग्लोबल क्वीन प्रियंका चोपड़ा ने अपने अजीबोगरीब लुक से सभी को हैरान कर दिया था। प्रियंका ने सिल्वर-पेस्टल गाउन पहना था। उनका मेकअप और हेयरडो सब कुछ बहुत लाउड था। उनके इसी मेकअप की वजह से सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ाया गया। यहीं नहीं उनके और निक के कई वीडियो और तस्वीरों पर जमकर मीमस बनाए गए।

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसे ऐश्वर्या राय बच्चन भी इस लिस्ट में शामिल हैं। बता दें कि ऐश्वर्या अपने मेकअप के चलते एक नहीं बल्कि कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं। वहीं कुछ साल पहले ऐश्वर्या राय जब कांस के रेड कारपेट पर आई थीं तो उनके गेटअप से ज्यादा उनकी पर्पल ल‍िपस्टिक चर्चा में थी। उनके लुक से ज्यादा उनकी पर्पल ल‍िप्सट‍िक शेड ने सुर्ख‍ियां बटोरी थीं। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कहा था, ‘जामुन के शौकीन हैं ऐश्वर्या के लिप्स देखते ही इस फल की याद आ गई।

दिशा पाटनी

एक्ट्रेस दिशा पाटनी हमेशा ही अपनी बोल्ड ड्रेसेस के चहते ट्रोल होती रहती हैं। वहीं कुछ समय पहले उन्होंने एक सेल्फी पोस्ट की थी, जो देखने से किसी शूट की लग रही थी। इस तस्वीर में उन्होंने सिल्वर ड्रेस पहनी हुई थी और लाल लिपस्टिक लगाई थी। उनकी इस तस्वीर पर कुछ लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था। ट्रोलर्स ने कमेंट करके कहा था, ‘तुमने अपना लुक एकदम खराब कर दिया है” और “तुम मेकअप की दुकान लग रही हो।’

राखी सावंत

बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमेशा ही अपनी अजीबोगरीब हरकतों के चलते ट्रोल होती रहती हैं। वहीं कई बार वो अपने लुक्स और मेकअप की वजह से भी ट्रोल हो चुकी हैं। कुछ समय पहले भी राखी अपने बेतुके मेकअप की वजह से चर्चा में आई में थीं।

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...