Breaking News

शिल्पा शेट्टी ने टमाटर के बढ़ते दामों पर शेयर किया ये विडियो , देख उड़े फैस के होश

देशभर में टमाटरों की कीमतें आसमान छू रही हैं। कहीं 70 रुपये किलो ताे कहीं 250 रुपये किलो तक टमाटर बिक रहे हैं। यही कारण है कि इन दिनों टमाटर के दाम चर्चा का विषय बने हुए हैं। हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि टमाटर के बढ़ते दामों से सिर्फ आम आदमी ही नहीं बल्कि सुनील शेट्टी और उर्फी जावेद समेत कई मशहूर हस्तियां भी परेशान हैं। पहले सुनील शेट्टी ने इस पर प्रतिक्रिया दी थी। वहीं अब शिल्पा शेट्टी ने इस पर रिएक्ट किया है।

शिल्पा शेट्टी के इस मजेदार वीडियो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘टमाटर कह रहा होगा अंजलि, मैं तुम्हें छू लूं ये हो नहीं सकता, तुम मुझे छू लो ये मैं होने नहीं दूंगा’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मैडम आपके लिए तो सोने के टमाटर भी महंगे नहीं हैं’। तीसरे यूजर ने लिखा, ‘मैडम आप तो टमाटर की पूरी फैक्टरी लगा सकती हो’।

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक वीडिया शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस मॉल के अंदर टमाटर खरीदती नजर आ रही हैं। वह जब टमाटर को उठाकर अपने गाल के पास ले जाती हैं तब बैकग्राउंड में एक्ट्रेस की फिल्म ‘धड़कन’ का एक डायलॉग सुनाई देता है। शिल्पा ने वीडियो में ऐसा दिखाने की कोशिश की है कि टमाटर उनसे कह रहा हो, ‘खबरदार, जो मुझे छूने की कोशिश की। किस हक से तुमने मुझे छुआ। तुम्हारा कोई हक नहीं है मुझ पर’। इसके बाद शिल्पा शेट्टी टमाटर को वापस रख देती हैं। बता दें, वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, ‘टमाटर के दाम मेरी धड़कन बढ़ा रहे हैं।’

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...