Breaking News

दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

औरैया। जनपद के सदर‌ बाजार मदार दरवाजा इलाके में दिनदहाड़े युवक को गोली मारी जाने हड़कंप मच गया, युवक गंभीर हालत में सैंफई रेफर, पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर सुरेन्द्र नाथ यादव ने घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया कि शहर के मोहल्ला गोविन्द नगर निवासी विशाल चौहान जो हर्षित विश्नोई की कास्मेटिक की दुकान पर काम करता है, दिन में करीब 12 बजे अपने मालिक के घर साइकिल से कुछ सामान देने जा रहा था जिस दौरान सदर बाजार में उसकी साइकिल निरंजन वर्मा नामक युवक से टकरा गयी, जिसको लेकर दोनों में विवाद हो गया।

जिसके बाद निरंजन वर्मा अपने घर चला गया और वहां से तमंचा लेकर आया और मदार दरवाजा के गेट के समीप विशाल को गोली मार कर भाग गया। गोली विशाल के पेट में लगी जो आर-पार हो गयी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया और अफरातफरी का माहौल व्याप्त हो गया। देखते ही देखते घटना स्थल पर भारी भीड़ जमा हो गयी। घटना की जानकारी होते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गये।

दुकान मालिक के निजी साधन से उसे उपचार हेतु जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे चिंताजनक हालत में मेडिकल कालेज सैंफई के लिए रेफर कर दिया गया है। उधर घटना की जानकारी होते ही सक्रिय हुई पुलिस ने निरंजन वर्मा व एक अन्य को तमंचा सहित हिरासत में ले लिया है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...