Breaking News

ट्रेडिशनल अटायर में दिलकश अदाओं के जलवे बिखेरती नजर आई Shraddha Kapoor, देखें तस्वीरें

श्रद्धा कपूर अपनी फैंस के साथ अपने ब्यूटी सीक्रेट्स अक्सर शेयर करती रहती हैं। बालों की देखभाल की बात हो या फिर त्वचा के निखार की। श्रद्धा अक्सर कुछ ना कुछ इस बारे में बताती रहती हैं। इसके साथ ही शेयर करती हैं अपने कंफी, हॉट और ट्रेडिशनल अवतार। ट्रेडिशनल लुक में फैंस और दर्शकों का दिल जीत लेती हैं.

ये जब माथे पर बिंदी और झुमके के साथ ही साथ साड़ी या सूट में नजर आती हैं, तब फैंस को अपना कायल बना लेती हैं. ऐसे ही जब ट्रेडिशनल अवतार की बात आती है तो बला की खूबसूरत दिखाई देती हैं,

 हाल ही में श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, कू ऐप पर ट्रेडिशनल अटायर में दिलकश अदाओं के जलवे बिखेरते हुए तस्वीरें साझा की हैंरही बात श्रद्धा के स्किन केयर और हेयर केयर कि तो केमिकल्स से ज्यादा हर्बल चीजों का ये उपयोग करती हैं।

न्यूड लिपस्टिक लगाए, माथे पर बिंदी और दिलकश झुमकों के साथ ही साथ पीच कलर का सूट पहने श्रद्धा बला की खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।  वो व्यूअर्स को दीवाना बनाने के लिए काफी हैं। ग्लोइंग स्किन के लिए इन्हें ग्रीन-टी पीना पसंद है तो सुंदर बालों के लिए बायोटिन, जिंक और विटमिन सप्लिमेंट्स लेना। खैर, बात करते हैं श्रद्धा के इस खास लुक की, जिसे आप इस राखी पर ट्राई कर सकती हैं।

About News Room lko

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...