Breaking News

सिद्धार्थ त्रिवेदी जिला महामंत्री और ओमप्रकाश मिश्रा बने जिला अध्यक्ष

रायबरेली । शहर के जिला पंचायत सभागार मे आल इण्डिया प्रेस जर्नलिस्ट एसोसिएसन की संगठन रचना को लेकर पत्रकारों की बैठक आयोजित की गयी। जिसमे मुख्य अतिथि के रूप मे चीफ क्वार्डिनेटर उत्तर प्रदेश अनुराग सारथी के द्वारा वरिष्ठ पत्रकार ओमप्रकाश मिश्रा(बच्चा) को जिला संगठन का अध्यक्ष, व चर्चित युवा तेज तर्राक पत्रकार सिद्धार्थ त्रिवेदी को जिला महामंत्री व जिला संगठन का प्रभारी मनोनीत किया गया।
बैठक में अन्य पदाधिकारियों की भी घोषणा की गयी है। बैठक मे बोलते हुये अनुराग सारथी ने कहा कि हम एपजा के माध्यम से प्रेस से जुडे लोगों के हक हकूक की बात उठा रहे है।
मुख्यतः मीडिया निर्वाचन क्षेत्र व गारंटेड अधिकार आयोग की मांग सरकार से की जा रही है। उक्त मांगों के पूरा होने पर प्रेस मजबूती से काम कर सकेगा। तब चाहकर भी कोई भी संगठन या व्यक्ति पत्रकारों का उत्पीड़न नही कर पायेगा।फिलहाल इस कार्यक्रम में जिला प्रभारी, जिलाध्यक्ष, जिला महामंत्री, जिला सचिव और तहसील अध्यक्षों के नाम की घोषणा की गई।10 दिन बाद अगले कार्यक्रम में जिले की पूरी कार्यकारणी समेत सभी पदाधिकारियों की घोषणा की जाएगी।

ओमप्रकाश मिश्र(बच्चा) ने कहाकि वह हमेशा से पत्रकार हितों की लड़ाई लड़ते आये हैं, पत्रकारों के सम्मान व समस्याओं पर वह सबके साथ हैं। नवनियुक्त जिलामहामंत्री व जिला प्रभारी सिद्धार्थ त्रिवेदी ने कहाकि अभी तक वह श्एकला चलो रेश् की राह पर चलकर पत्रकार हित के लिए और उनके सम्मान के लिए संघर्षरत थे, अब संगठन और पत्रकार साथियों ने मुझ पर जो भरोसा जताया है, उस पर वह खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे, सर्वप्रथम पत्रकार साथियों को एकजुट करना और सभी का सम्मान बढ़ाना मेरी प्राथमिकता होगी। कार्यक्रम के अंत मे अनुराग सारथी ने जिले भर से आये हुए पत्रकार बन्धुओं का आभार प्रकट किया।
कार्यक्रम के इस मौके पर ओमप्रकाश मिश्रा, दीपू सिंह, टीएन मिश्र, चन्द्रशेखर सिंह, शिवम गुप्ता, शिवम अग्निहोत्री, कमल सिंह चैहान, प्रदीप सिंह, अनुज मौर्या, जितेंद्र बाजपेई, पुलक दीक्षित, शिवा मौर्य, रामेन्द्र शुक्ला, और नीरज यादव आदि सहित तमाम लोग मौजूद रहें।
रिपोर्ट-गब्बर सिंह

 

 

About Samar Saleel

Check Also

किसान पर लाठी-डंडों से हमला कर किया अधमरा, हालत गंभीर, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

शामली : झिंझाना थानाक्षेत्र में तीन दिन पूर्व हुई मारपीट में एक पक्ष के लोगों ...