Breaking News

भारत तिब्बत सहयोग मंच का रजत जयंती समरोह

लखनऊ। भारत तिब्बत मंच की रजत जयंती समरोह बौद्ध सभागार में आयोजित किया गया. कार्यक्रम राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अखिल भारतीय कार्यकारिणी सदस्य इन्द्रेश कुमार अतिथि थे. विशिष्ट अतिथि राज्य सूचना आयुक्त डॉ दिलीप अग्निहोत्री थे. कार्यक्रम की अध्यक्षता बावन मंदिर अयोध्या के महंत वैदेही वल्लभ शरण महाराज ने की।

रायबरेली-सुल्तानपुर हाईवे पर कांग्रेस कार्यालय के सामने गाड़ियों में तोड़फोड़, पार्टी ने किया विरोध

इंद्रेश कुमार ने कहा कि कहा कि भारत नि:स्वार्थ संस्कृति का देश है. हमारी यात्रा परमार्थ की है. इसलिए हम विश्वगुरु कहलाये. भारत में परमार्थ की संस्कृति है. हमारे यहां कहा गया है कि जियो लेकिन दूसरों के लिए. हमने सबके सद्भाव की बात कही है. हमने किसी के अमंगल की बात नहीं की।

भारत तिब्बत सहयोग मंच का रजत जयंती समरोह

राज्य सूचना आयुक्त डॉ दिलीप अग्निहोत्री ने कहा कि तिब्बत को भारत ही चीन के चंगुल से मुक्त करा सकता है. इसके लिए भारत का शक्तिशाली और आत्मनिर्भर होना आवश्यक है. दुनिया की समस्याओं का समाधान भारतीय चिंतन से ही संभव है. महंत वैदेही वल्लभ शरण महाराज ने कहा कि देश सर्वोपरि है. देशहित में ही सबका हित है।

सवालों के घेरे में CAPF डॉक्टर, 60 अनफिट युवकों को किया मेडिकली फिट, MHA ने दिए जांच के आदेश

कार्यक्रम में प्रभात अग्निहोत्री, श्याम, अजीत, राजीव, हेमंत, राम मूर्ति, अशोक, जोगेंद्र रामजन्म, माता प्रसाद, नरेश, सौरभ, आर्यन, अखिलेश अमित सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अमेठी लोकसभा प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा के समर्थन में किया रोड शो

• अपने खास अंदाज से जायस निवासियों पर किशोरी लाल शर्मा को जिताने की अनोखी ...