Breaking News

लोगों की मदद के लिए आगे आए सिंगर सोनू निगम, मुहैया करवाएंगे 2021 पोर्टेबल ऑक्सीजन कैनिस्टर

देश में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने के बाद अस्पताल और ऑक्सीजन की कमी सामने आ रही है. लोग अपने-अपने स्तर पर एक-दूसरे की मदद में जुटे हुए हैं. ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी लोगों की मदद के लिए जमीनी स्तर पर काम कर रहे हैं. अब इस लिस्ट में सिंगर सोनू निगम का नाम भी जुड़ गया है. सोनू ने लोगों की मदद के लिए पोर्टेबल ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया कराने का फैसला किया है.

कोरोना मरीजों की मदद के लिए सोनू निगम 2021 पोर्टेबल ऑक्सीजन कैनिस्टर देंगे. ये सभी अस्पताल में मांग के मुताबिक ऑक्सीजन सप्लाई और बेड मौजूद न होने की स्थिति में लोगों को ऑक्सीजन देंगे. इसके अलावा इन्हें एंबुलेंस में भी स्थापित किया जाएगा जिससे मरीजों को आपातकालीन स्थिति में ऑक्सीजन दी जा सके. सोनू निगम ने इसके अलावा पूरे देश से इस महामारी के खिलाफ एकजुट खड़े होने के लिए कहा है.

सोनू निगम ने कहा, ‘हमें साथ खड़े होने की जरूरत है और एक-दूसरे को मदद करने की जरूरत है. ये असाधारण चुनौती है इसलिए असाधारण एफर्ट भी लगेगा.’ गोल्हर क्रिशिव ने भी सोनू निगम के साथ आने का फैसला किया है और वह भी मांग को पूरा करने के लिए अपना सहयोग दे रहे हैं. क्रिशिव ने इसके अलावा कूपर अस्पताल में रक्तदान भी किया था.

क्रिशिव ने कहा, स्पोर्ट्स और बॉलीवुड में पर्सनली बड़े प्रभावशाली व्यक्ति हैं, प्रत्येक व्यक्ति की गिनती, प्रत्येक ड्रॉप मायने रखता है, कुछ भी कम नहीं है. इस महामारी ने हमें मूल्य की वास्तविक परिभाषा सिखाई है.’ इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने भी लोगों की मदद के लिए एक एनजीओ की मदद से 250 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर डोनेट किए थे. दूसरी तरफ सोनू सूद तो लोगों को ऑक्सीजन बेड तक दिलवाने में मदद कर रहे हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...