Breaking News

हल्का घूंघट और जानदार मुस्कान, लहंगा पहन भाभी ने किया ये स्टंट

वैसे तो बुलेट चलाने के कई सारे वीडियोज सामने आते रहते हैं लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसे देखकर सब हैरत में पड़ गए. क्योंकि इस बुलेट को एक महिला सड़क पर सरपट दौड़ा रही थी और उस महिला के पीछे एक दूसरी महिला भी बैठी हुई थी. इस बुलेट की स्पीड देखकर लोग भौचक्के रह गए.


दरअसल, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर #इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इसमें दिख रहा है कि लहंगा पहने एक देसी अंदाज वाली महिला इस बुलेट को चला रही है. इस महिला के माथे पर टीका, सिर पर हल्का घूंघट और जानदार मुस्कान दिख रही है. वही ठीक इसी तरह पीछे बैठी महिला भी दिख रही है.

उसका पहनावा भी सेम और और वह भी काफी खुश है.इस वीडियो की सबसे ख़ास बात यह भी है महिला जिस अंदाज में इस बुलेट को चला रही है वह देखने कायक है. उसका आत्मविश्वास जबरदस्त लग रहा है. इस अंदाज में बुलेट दौड़ती दिखी तो देखने वाले दंग रह गए. महिला का कॉन्फिडेंस और बुलेट की रफ्तार देखकर देखने वाले देखते ही रह गए और महिला भागी चली जा आरही थी.

इस बुलेट ड्राइविंग का वीडियो ठीक उसी समय किसी ने बना दिया. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि यह वीडियो उसी समय बनाया गया है जब यह महिला बुलेट चला रही थी और वीडियो बनाने वाला भी किसी बाइक पर ही सवार है. फिलहाल #वायरल होते ही इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया और लोग इसे जमकर शेयर कर रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...