Breaking News

Sitapur : बाप के दोस्तों ने बेटी से किया गैंगरेप

लखनऊ। प्रदेश के  Sitapur सीतापुर जिले के कमलापुर थाना इलाके मे बहाने से एक महिला और उसके बेटे को महिला के पिता के दोस्त बुला ले गए। उसके बाद महिला को बन्धक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया । विरोध करने पर उसकी पिटाई भी की और मुह खोलने पर उसके बेटे को जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह वहां से भाग कर महिला सोमवार रात कमलापुर थाना पहुंची और पुलिस को आप बीती बताई। तहरीर पुलिस को दी और अपने बेटे को बचाने की गुहार लगाई। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया गया है । आरोपियों की तलाश जारी कर दी है।

Sitapur जिले के थाना कमलापुर में

Sitapur जिले के थाना कमलापुर इलाके के ग्राम की निवासी 35 वर्षीय एक महिला ने पुलिस को तहरीर देते हुये आरोप लगाया कि 15 अप्रैल की दोपहर को उसका पिता गुरूप्रसाद अपने मित्र मान सिंह पुत्र छोटेलाल निवासी गाँव चपरवा के साथ आया और उसे समान खरीदाने के बहाने उसे तथा उसके बेटे मोहित को ले गया।

बहाने बाहर भेज दिया

महिला के मुताबिक उसके पिता को उनके साथियों ने काम के बहाने बाहर भेज दिया। उसके बाद मान सिंह ने उसके साथ बलपूर्वक दुराचार किया ।इसके बाद उसे अपने मित्र गाँव दिलेर नगर निवासी मेराज के घर छोड आया । महिला का आरोप है कि मेराज ने दो दिन तक उसके साथ दुराचार किया। इस दौरान उसने और उसके बेटे ने विरोध किया तो दोनों को पीटा गया। किसी तरह सोमवार की रात महिला कमलापुर थाने पहुची और थानाध्यक्ष को आप बीती बताई ।

Loading...

पिता की भी भुमिका संदग्धि

कमलापुर पुलिस ने मान सिंह व मेराज के खिलाफ केस दर्ज करते हुये अभियुक्तो की गिरफ्तारी के साथ साथ पीडिता के पुत्र की बरामदगी के प्रयास शुरू कर दिये है ।थानाध्यक्ष संजीत सोनकर ने बताया कि मामले मे पिता की भी भुमिका संदग्धि दिखाई पडती है । फिलहाल टीमे बनाकर पीडिता के पुत्र की बरामदगी के साथ साथ अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

शादी में आतिशबाजी करना और डीजे बजाना दूल्हे को पड़ा भारी, हुआ ये

नोएडा में शादी में आतिशबाजी करना और डीजे बजाना दूल्हे को भारी पड़ गया है. ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *