Breaking News

पुलिस मुठभेड़ में तस्कर को लगी गोली, हुआ गिरफ्तार

रायबरेली। गदागंज के माधवपुर गोविंद के पास पुलिस व बदमाशों के बीच मुटभेड़ हो गई। जिसमे एक बदमाश के पैर में गोली लगी जिसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। दरअसल यह गौ तस्कर थे जो गौ वंश तस्करी करके ले जा रहे थे। तभी पुलिस ने इन्हें पकड़ की कोशिश की इसमें 28 गौ वंश बरामद भी किए गए।

राजनीतिक लाभ के लिए सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग

गदागंज थाना क्षेत्र के महामाया विद्यालय के निकट पुलिस और गौ तस्कर के बीच मुठभेड़ हो गई मुठभेड़ में गौ तस्कर के पैर में लगी गोली गोली लगने से गौ तस्कर घायल हो गया। जिसे आनन-फानन में सीएससी गौरा में भर्ती कराया गया। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने महामाया विद्यालय के पास पुलिस को छापेमारी की अंधेरे का लाभ उठाकर कई तस्कर फरार हो गए। जबकि औरैया जिले के अजीतमल थाना निवासी रईस पुत्र वहीद भागने लगा भागते वक्त पुलिस की गोली इसके पैर में लगी जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

भारतीय संस्कृति की उपासिका “एक जिन्ना वह भी”

गोली लगने से घायल रईस को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गौरा में इलाज हेतु भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज जारी है गदागंज पुलिस ने बताया कि गौ तस्करों के विरुद्ध थाने में मुकदमा पंजीकृत हैं। जिसमें यह प्रमुख आरोपी भी है। अन्य तस्करों की तलाश में काम्बिंग जारी है। गदागंज थाना प्रभारी अरविंद सिंह ने बताया की 28 गौ वंश बरामद कर लिए गए है। एक अभियुक्त गिरफ्तार कर लिया गया है कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

पुष्पेंद्र के हत्यारोपियों पर घोषित होगा इनाम, बेटी से प्यार के बदले में दी मौत…

मथुरा के फरह थाना क्षेत्र के नगला चंद्रभान के लिंक रोड पर कार में जलाकर ...