Breaking News

तो क्या सच में जुबिन नौटियाल एक आतंकवादी के साथ कर रहे हैं काम, पोस्टर ने मचाई खलबली

इंडियन प्लेबैक सिंगर जुबिन नौटियाल को लेकर अब ट्विटर पर बवाल मचा हुआ है. हजारों की संख्या में लोग सिंगर की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. जुबिन अक्सर अपने गानो के कारण ट्रेंड करते रहते हैं, लेकिन इस बार मसला कुछ और है.

जो उनके करियर के साथ-साथ उनकी छवि पर भी दाग लगा सकता है। ट्विटर पर अरेस्ट जुबिन नौटियाल बीते दिनों से पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। जुबिन नौटियाल के नाम के इस हैशटैग पर हजारों ट्वीट्स किए गए हैं, जिसके जरिए सिंगर को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है।

जुबिन नौटियाल के आगामी कॉन्सर्ट के इस पोस्टर पर लिखे ऑर्गनाइजर के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर यह बवाल शुरू हुआ है। नेटिजन्स लगातार इस पोस्टर को साझा कर दावा कर रहे हैं, ‘जय सिंह नाम का यह शख्स असल में भारत का वॉन्टेड क्रिमिनल है।’ यूजर्स का कहना है कि शख्स का नाम जय सिंह बल्कि रेहान सिद्दीकी है।

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि जय सिंह वह क्रिमिनल है, जिसकी तलाश पुलिस को 30 साल से कर रही है। उस पर ड्रग तस्करी से खालिस्तान को सपोर्ट करने समेत कई गंभीर आरोप हैं।जुबिन नौटियाल को लेकर ये सारा विवाद तब शुरू हुआ जब अमेरिका में टेक्सास के ह्यूस्टन में उनके एक म्यूजिक कॉन्सर्ट के आयोजन की खबर सामने आई. इवेंट का आयोजक कथित रूप से एक फरार अपराधी है,

About News Room lko

Check Also

फिल्म ‘ताली’ में ट्रांसजेंडर मिस्टर गौरी सावंत की भूमिका में नजर आएंगी Sushmita Sen, देखें एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें 1994 मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने अपनी आने ...