तो कुछ ऐसा दिखता हैं शाहरुख खान का आलीशान बंगला ‘मन्नत’, देखें अंदर से एक झलक

शाहरुख के फैंस अक्सर उनकी एक झलक पाने के लिए मुंबई के बांद्रा में समुद्र के सामने उनके आलीशान बंगले ‘मन्नत’ के सामने जमा हो जाते हैं.

शाहरुख खान के इस खूबसूरत घर की कीमत 200 करोड़ रुपए है. शाहरुख खान, जिन्हें बॉलीवुड में किंग खान के नाम से भी जाना जाता है, उन्होंने अब तक 80 से ज्यादा बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है और उन्हें 14 फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुके हैं.

साल 2005 तक शाहरुख खान का घर टूरिस्ट्स के लिए आकर्षण का केंद्र बन गया है क्योंकि फैंस ‘बादशाह’ की एक झलक देखने के लिए उनके बंगले के बाहर उमड़ पड़ते हैं. और किंग खान भी अपने फैंस का दिल रखना अच्छी तरह से जानते हैं.

शाहरुख खान अक्सर बालकनी या छत पर आकर फैंस का अभिवादन करने के लिए आते हैं, खासकर ईद या उनके जन्मदिन जैसे अवसरों पर. शाहरुख खान ‘मन्नत’ में अपनी पत्नी गौरी खान, बच्चों आर्यन, अबराम, सुहाना और अपनी बहन शहनाज के साथ रहते हैं.

शाहरुख की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने ‘मन्नत’ को फिर से डिज़ाइन किया था. घर में कई बेडरूम, एक जिम, स्वीमिंग पूल, लाइब्रेरी और एक स्टडी है जो इस घर को न सिर्फ मुंबई में बल्कि दुनिया के सबसे खूबसूरत और 10 महंगे घरों में शामिल करते हैं.

 

 

About News Room lko

Check Also

Katrina-Vicky ने शादी में अटेंड होने वाले महमानों से करवाए इस कॉन्ट्रैक्ट पर साइन, फॉलो करने होंगे ये 2 रूल्स

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *