Breaking News

तो इस वजह से होंडा अपनी हाल ही में लॉन्च हुई सिविक पर दे रही है इतना भारी डिस्काउंट

मंदी के असर के कारण ऑटोसेक्टर के कई विभागों पर फर्क पडा है। कुछ सेक्टरों की रफ्तार काफी धीमी हो गई है। इन सब के बीच होन्डा की हालिया रिलीज सिविक अपने शानदार लुक और दमदार पर्फोर्मेंस के बाद भी लोगों का ध्यान नही खींच पाई। यही कराण है कि कंपनी ने अब इसके लिए कुछ और प्लान बनाया है।

आपको बता दें, अपने लॉन्च के बाद से, होंडा ने की अवधि के दौरान सिविक की 3,459 इकाइयों के सेगमेंट-बेस्ट को रिटेन किया है। जिसकी कीमत 17.94 लाख रुपये से 22.35 लाख रुपये के बीच है, अब आधिकारिक तौर पर 2.5 लाख रुपये तक के लाभ के साथ उपलब्ध है।

141hp में उपलब्ध, 1.8-लीटर पेट्रोल-CVT और 120hp, 1.6-लीटर डीजल-मैनुअल विकल्प, पहला इंजन-गियरबॉक्स संयोजन तीन वेरिएंट में ऑफर पर है, जबकि दूसरा दो में आता है। बेस पेट्रोल वी पर 2 लाख रुपये तक का कैश डिस्काउंट मिलता है, जबकि वीएक्स और जेडएक्स वेरिएंट 25,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस के साथ उपलब्ध हैं। डीजल सिविक वीएक्स और जेडएक्स दोनों अब 2.5 लाख रुपये की नकद छूट के साथ उपलब्ध हैं।

गौरतलब है कि सिविक के लांच के साथ इस शानदार वाहन ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। मगर अच्छे परफोर्मेंस और ग्राउंड रिपोर्ट के बाद भी कार को ग्राहकों की तरफ से वो रिस्पॉंस नही मिला जिसकी वो हकदार थी। ऐसे में कंपनी का ये प्रयास काबिले तारीफ है इस बेहतरीन कार की सेल्स बढाने का। कार में 8.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया गया है। जबकि 152hp, 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन BS6-compliant Unit (6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ऑप्शंस के साथ) होगा।

About News Room lko

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...