Breaking News

तो इस फोन का इस्तेमाल करते हैं दुनिया के सबसे अमीर शख्स और Microsoft के को-फाउंडर Bill Gates

लोगों को ये जानने में दिलचस्पी रहती है कि फेमस पर्सनलिटी कौन सा फोन यूज करते हैं.गेट्स ने आखिरकार पुष्टि की है कि वह किस स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं.यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि गेट्स एक एंड्रॉइड डिवाइस का उपयोग करते हैंMicrosoft के को-फाउंडर Bill Gates के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं.

 बिल गेट्स Microsoft का फोन यूज नहीं करते हैं. वो आईफोन भी यूज नहीं करते हैं. दरअसल, गेट्स एक फोल्डेबल स्मार्टफोन यूज करते हैं. इस फोन का नाम Samsung Galaxy Z Fold 3 है.

9to5Google की एक रिपोर्ट के अनुसार, Reddit पर Ask Me Anything सेशन के दौरान गेट्स ने बताया कि वो Samsung Galaxy Z Fold 3 यूज करते हैं. उन्होंने कहा कि इस स्क्रीन की वजह से एक अच्छे फोन और पोर्टेबल पीसी को यूज कर सकते हैं.

इस फोन को फैंटम ब्लैक और फैंटम ग्रीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. इस फोन में 6.2-इंच HD+ AMOLED 2X डिस्प्ले दिया गया है. इसका रिफ्रेश रेट 120Hz का है. अनफोल्ड होने पर इसका डिस्प्ले 7.6-इंच का है. इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 4400mAh की बैटरी दी गई है.

2021 में, क्लबहाउस पर एक साक्षात्कार के दौरान, उन्होंने यह भी बताया कि कुछ एंड्रॉइड निर्माता माइक्रोसॉफ्ट सॉ़फ्टवेयर को प्री-इंस्टॉल करते हैं, साथ ही वह एंड्रॉइड, आईओएस की तुलना में अधिक फ्लेक्सिबल है और वह ‘हर चीज पर नजर रखना’ चाहता है.

About News Room lko

Check Also

संयुक्त राष्ट्र में अमेरिका-रूस का टकराव तय, अंतरिक्ष में परमाणु हथियारों की दौड़ बनेगा मुद्दा, चर्चा आज

संयुक्त राष्ट्र अमेरिका ने रूस पर एक गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह ...