Breaking News

दिलकुशा की दर्दनाक घटना: आशीष तिवारी घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे

लखनऊ। कैंट स्थित दिलकुशा में दीवार गिरने की सूचना प्राप्त होते ही राष्ट्रीय लोकदल के वरिष्ठ नेता आशीष तिवारी घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे। यह दुखद दुर्घटना बृहस्पतिवार से लगातार हो रही बारिश के कारण निर्माणाधीन दीवार के गिरने से हुई। इस दुर्घटना में 9 लोगो की मृत्यु और 2 लोग घायल हुए है। घायलों को सिविल हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। आशीष तिवारी ने अस्पताल में इस दुखद घटना के शिकार हुए लोगों को दिलासा देते हुए कहा कि वो इस तकलीफ की घड़ी में उनके साथ है। आशीष तिवारी ने बताया कि राहत की बात ये है कि डॉक्टरों द्वारा दोनो घायलो को खतरे के बाहर बताया गया है।

आशीष तिवारी ने इस घटना पर बोलते हुए कहा कि बुलडोजर से घरों को गिराने वाली सरकार अगर अपनी मशीनरी का आधा ध्यान भी अस्थाई व स्थाई मजदूरों के घरों को बनाने के लिए कर ले, तो निश्चित तौर पर इस तरीके की घटनाओं को कम किया जा सकता है।

वहीं ज़िलाधिकारी लखनऊ सूर्य पाल गंगवार द्वारा सिविल हास्पिटल पहुँच कर घायलो का हाल-चाल लिया गया और डॉक्टरों को निर्देश दिया गया कि घायलो को उच्च उपचार उपलब्ध कराया जाए। ज़िलाधिकारी द्वारा बताया गया कि इस हादसे में मृत हुए लोगो के परिजनों को आपदा राहत के अंतर्गत मुख्यमंत्री की ओर से 4-4 लाख रुपये की सहायता प्रदान की जाएगी।

रिपोर्ट-शाश्वत तिवारी 

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ विश्वविद्यालय के 06 छात्रों का 4 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर हुआ प्लेसमेंट

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ विश्वविद्यालय के इंजीनियरिंग संकाय के प्लेसमेंट सेल ...