Breaking News

Sonali : तबीयत हो रही है ठीक

सोनाली Sonali बेंद्रे इन दिनों कैंसर से लड़ाई जीतने में लगी हैं और सामान्य जीवन की तरफ तेजी से लौट रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके बताया है कि तबीयत ठीक हो रही है और अब वे एक नई किताब को भी पढ़ना शुरू कर रही हैं।

Sonali ने लिखा है

Sonali ने लिखा है ’नई बुक अनाउंस करने का वक्त है। पिछली किताब खत्म करने में काफी वक्त लग गया। कीमोथैरेपी की वजह से मेरी निगाह कमजोर हो गई थी तो मैं पढ़ नहीं पा रही थी। वो दौर परेशान कर देने वाला था, लेकिन अब सब ठीक है।

मेरी नई किताब उसी शहर न्यू यॉर्क की कहानी है जहां मैं अभी हूं। इनका नाम ’ए लिटिल लाइफ’ है। लड़कियों की दोस्ती पर तो कई किताबें पढ़ी हैं, लेकिन यह लड़कों की दोस्ती की कहानी है। इसे कई अवॉर्ड्स के नामांकन मिल चुके हैं। अब और इंतजार नहीं होता, इसे पढ़ना शुरू करती हूं। उम्मीद है आप भी मेरे साथ इसे पढ़ेंगे।’

एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर ने

बता दें कि दो दिन पहले ही एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर ने यह जानकारी दी है कि सोनाली खूब फिट हैं और स्वस्थ भी।नम्रता शिरोडकर अपने दोनों बच्चों और पति महेश बाबू के साथ न्यू यॉर्क में छुट्टियां मना रही हैं। इस दौरान वे सोनाली बेंद्रे से भी मिलीं।

नम्रता ने कहा है ’वो बेहद मजबूत हैं। कमाल की फिट नजर आ रही थीं और नार्मल लाइफ की तरफ बढ़ भी रही हैं। उनके साथ वक्त बिताकर काफी मजा आया। कई मुद्दों पर बात हुई। उन्होंने बीमारी की पूरी कहानी सुनाई और अपनी ताकत का राज भी बताया।’

कैंसर से इस लड़ाई में उनके फैन्स, दोस्त और उनका परिवार सोनाली का पूरा साथ दे रहे हैं। सभी जानते हैं कि सोनाली न्यू यॉर्क में इलाज करवा रही हैं और इस दौरान उन्होंने खुद को बहुत ही स्ट्रांग बनाए रखा है। वे लगातार अपने बारे में जानकारी सोशल मीडिया के जरिये देती रहती हैं।

कुछ दिन पहले ही उन्होंने विग पहनना शुरू किया है, जिसकी खबर भी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के ज़रिये दी और कहा कि वो अपने हर रूप को पसंद कर रही हैं। उनका मूड होगा तब वो विग पहनेंगी और जब मूड नहीं होगा तब नहीं। इतनी समझदारी से सोनाली सब कुछ हैंडल कर रही हैं, यह वाकई काबिल-ए-तारीफ है।

 

About Samar Saleel

Check Also

कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 बनी साल 2022 की बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने  शुरुआती आंकड़ों के ...