Breaking News

सोनू सूद ने मजदूर के साथ किया ये काम , विडियो देख लोग हुए हैरान

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के अभिनय के बारे में तो सभी जानते थे लेकिन कोविड के दौरान हमें उनकी एक बिलकुल अलग ही साइड देखने को मिली। कोरोना काल में सोनू सूद ने लाखों लोगों की मदद की और तब शुरू हुआ ये सिलसिला आज तक चला आ रहा है।

सोनू सूद की यह नेकी से उनकी फैंस लिस्ट में जबरदस्त इजाफा करने में कामयाब रही और अब सोनू आए दिन अपने किसी न किसी फैन के यहां विजिट करते रहते हैं। हाल ही में वह ईंट के भट्टे पर पहुंचे।

वह साथ बैठे मजदूर से कहते हैं कि बेटा मैं भी अच्छी बना दूंगा। आज तेरी दिहाड़ी मैं ही लेकर जाऊंगा। सोनू सूद कहते हैं कि कोशिश करते हैं कि बनती है कि नहीं बनती है। इसके बाद सोनू सूद ने सांचे से ईंट निकाली और साथ बैठे मजदूर से कहा- रंजीत ईंट ठीक बनी है? जवाब में मजदूर ने कहा- साफ नहीं बनी है। शायद सोनू सूद इस जवाब की उम्मीद नहीं कर रहे थे। उन्होंने फौरन ही सांचे में दोबारा मिट्टी भरते हुए कहा- एक बार फिर से बनाएंगे। हट जा बेटा तू मुझे चैलेंज कर रहा है।

वीडियो में सोनू सूद एक अधेड़ उम्र के शख्स के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। वीडियो में सोनू सूद ने बताया, “तो आज हम लोग खड़े हैं रंजीत के साथ। रंजीत 22 साल से इस ईंटों के भट्टे पर ईंटें बनाता है। ईंटें वो होती हैं जो हमारा घर बनाती हैं और हम लोग घर के अंदर आराम से बैठते हैं। आज मैं अपनी पहली ईंट बनाने की कोशिश कर रहा हूं।” सोनू सूद ईंट के सांचे में मिट्टी भरकर ईंट बनाना शुरू करते हैं।

 

About News Room lko

Check Also

अंबानी परिवार के मेहमान चखेंगे इन 4 अनोखी चाट का स्वाद, आप भी घर पर करें तैयार

आज 12 जुलाई को मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी राधिका ...