Breaking News

सोनी सब अपनी नई कंटेंट रणनीति के साथ प्रगतिशील कहानी कहने पर करेगा फोकस

मुंबई। पिछले दो दशकों से सोनी सब हर उम्र के लोगों की पसंद को पूरा करते हुए अपने शोज़ से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। सोनी सब ने खुद को कॉमेडी चैनल से कहीं आगे बढ़ाया है, जहां हल्का-फुलका, रोचक और मस्ती से भरपूर कंटेंट था, अब यह बदलाव के एक अहम मोड़ पर है, क्योंकि यह एक ऐसा चैनल बन चुका है जोकि परिवार के हर व्यक्ति की पसंद को ध्यान में रखते हुए, लोगों की रोजमर्रा की जिंदगी की कहानियां कहता है। इसके कंटेंट विविधता से भरपूर कहानियों का पर्याय हैं और यह रियल इमोशन तथा जीवन के सार वाली कहानियां कहने के अपने वादे को पूरा करता है। अपनी स्थिति को और मजबूती देते हुए, सोनी सब ने बतौर चैनल और ब्रांड, अपने सफर में एक नया अध्याय जोड़ने के लिये एक नया ब्रांड कैम्पेन लॉन्च किया है। इस चैनल का लक्ष्य एक फिलॉसफी के माध्यम से अपने दर्शकों के साथ इमोशनल कनेक्शन को मजबूत बनाना है। यह फिलॉसफी इस समझ पर आधारित है कि “जो रोज छोटी खुशियां देते हैं, वही रिश्ते तो बड़े होते हैं।”

सोनी सब दूर की सोच रखने वाले ब्रांड के रूप में उभरकर सामने आया है, जोकि जीवन, समाज और लोगों की वास्तविक समस्याओं को सुलझाता है। सोनी सब का कंटेंट इन मुद्दों को पूरी गरिमा और उम्मीदों के साथ प्रस्‍तुत करता है। छोटे-छोटे लेकिन यादगार लम्हों को दिखाते हुए लोगों को जिंदगी का आनंद लेने के लिये प्रेरित करने वाला यह चैनल उम्मीद और सकारात्‍मकता देने का वादा करता है। साथ ही इस बात को भी ध्यान में रखता है कि इससे दर्शकों की सोच में भी बदलाव आए। परिवार के हर सदस्य की जरूरतों को पूरा करने के लिये, बदलाव की ओर रुख करता यह चैनल और भी ज्यादा प्रगतिशील कंटेंट देने की तरफ आगे बढ़ रहा है। चैनल आगामी महीनों में नए शोज़ लॉन्च करेगा, जिससे लिविंग रूम ब्रांड के रूप में इसकी छवि और मजबूत होगी।

सोनी सब के ‘वागले की दुनिया’ में राजेश वागले की भूमिका निभा रहे सुमीत राघवन ने कहा, “सोनी सब ने अपने गुणव्‍त्‍ता कंटेंट और मूल्‍यों से संचालित कंटेन्‍ट से हम सभी की जिंदगी में छाप छोड़ी है। यह अपने दर्शकों को उम्‍मीद और सकारात्‍मकता देने के अपने वादे को निश्चित तौर पर पूरा करता है। #सोनी_सब जीवन के सार से भरी (स्‍लाइस ऑफ लाइफ) और मायने रखने वाली कहानियाँ दिखाता है। हमारी कहानियाँ जिन्‍दगी से आती हैं- आपकी जिन्‍दगी, मेरी जिन्‍दगी, हमारी जिन्‍दगी। ‘वागले की दुनिया’ ऐसे मुद्दे उठाता है, जिनसे लोग अपनी रोजाना की जिन्‍दगी और परिवार में रूबरू होते हैं। यह सचमुच दिल को छू लेने वाला है।”

पुष्‍पा इम्‍पॉसिबल की पुष्‍पा, यानि करुणा पांडे ने कहा, सोनी सब और इसके शोज हमारे जीने के तरीके में रचे-बसे रहे हैं। मुझे यकीन है कि प्रशंसक इस ब्राण्‍ड के कंटेन्‍ट में महत्‍वपूर्ण बदलाव को पसंद करेंगे। चैनल का सबसे हा का शो ‘पुष्‍पा इम्‍पॉसिबल’, जिसमें मेरी मुख्‍य भूमिका है, दिल को छूने वाले तरीके से एक सिंगल मदर की जिन्‍दगी और उसके परिवार को दिखाता है। कहानियाँ और विषय परिवारों, रिश्‍तों पर आधारित और काफी असली तथा जड़ों से जुड़े होते हैं, इसलिये दर्शकों को पसंद आते हैं। हमें उम्‍मीद है कि जब हम रोजाना दर्शकों का ध्‍यान आकर्षित करने का अपना वादा पूरा करने की कोशिश करेंगे, तब लोग हमें समर्थन देना जारी रखेंगे।

सोनी सब के ‘मैडम सर’ में एसएचओ हसीना मलिक की भूमिका निभा रहीं गुल्‍की जोशी ने अपने विचार रखते हुए कहा, इस चैनल का हिस्‍सा बनने पर मुझे संतोष होता है, क्‍योंकि मैं इसके शोज देखते-देखते बड़ी हुई हूँ। अपने शो के जरिये हम लोगों की जिन्‍दगी में महत्‍व लाने में विश्‍वास करते हैं। अपनी स्‍टोरीटेलिंग से हम दर्शकों का मनोरंजन करते हैं और उन्‍हें बांधकर रखते हैं,लेकिन साथ ही साथ हम हम दर्शकों को कई सीख भी देते हैं। हमारे किरदारों से आप जुड़ाव महसूस कर सकते हैं, वे आपसे ज्‍यादा अलग नहीं होते हैं।-अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे ‘बोल राधा बोल’ के….

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड से फिर एक दुखद खबर सामने आई ...