Breaking News

सौंदर्या शर्मा ने “कंट्री माफिया” में अपने किरदार को किया गुलज़ार

मुंबई। सौंदर्या शर्मा आने वाली सीरीज कंट्री माफिया में एक ज्वालामुखी की तरह हैं। उसने श्रृंखला में अपनी उग्र उपस्थिति के साथ दृश्य को पूरी तरह से रोशन कर दिया है और वह वहां कुछ बड़े नामों के खिलाफ है और वह मजबूती से खड़ी हुई है। जब वह कहती हैं, “राजपूत की औलाद सिर्फ बेटा नहीं, बेटी भी होती है” तो हम सभी को बहुत चोट लगती है। और हम सब खड़े होकर ध्यान दें। यह एक मायने में नारीवाद भी है और बदलते भारत की नस है। उसने अपने खून पसीने वाली भूमिका के लिए अपने कुछ पसंदीदा पात्रों से प्रेरणा ली है।

बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले उसने हमसे बात की और यहाँ वह कहती है, “मुझे एक बच्चे के रूप में किल बिल बहुत पसंद है। मैं उमा थुरमन पर पूरी तरह से पागल थी और मैं उस किरदार को निभाने की कल्पना करती थी। एक तरह से यह है प्रकट हुआ और मैं इस भाग को निभाने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं।

एक दिन जब मैं उस हिस्से की शूटिंग कर रही थी जिसकी मैंने पहले कल्पना की थी तो वह मेरे घर आ गया। मैं और अधिक नहीं मांग सकती थी। ऐसे दिग्गजों के साथ स्क्रीनस्पेस साझा करना बहुत अच्छा था और मेरी वास्तव में दर्शकों की प्रतिक्रिया के बारे में सोचते हुए रातों की नींद हराम हो गई। उंगलियां पार हो गईं। मुझे शुभकामनाएं और प्यार दें।” यह एक बेहतरीन प्रदर्शन है जैसा कि हम ट्रेलर में देख सकते हैं और हम इस सीरीज को देखने के लिए 18 नवंबर का इंतजार नहीं कर सकते। तुम कर सकती हो।-अनिल बेदाग़

About Samar Saleel

Check Also

श्रेयस अय्यर को अश्वनी टैग कर रही इंस्टाग्राम स्टोरी पर अय्यर का रिएक्शन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें एक्ट्रेस और मॉडल अश्वनी अहीर (Ashweenee Aher) पिछले ...