Breaking News

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में सामने आए सौरव गांगुली, दान किए 2 हजार किलो चावल

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली बुधवार को बेंगलुरु स्थित रामकृष्ण मिशन के मुख्यालय बेलूर मठ पहुंचे. सौरव गांगुली ने यहां पर कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में 2 हजार किलो चावल डोनेट किया.

सौरव गांगुली ने ट्वीट किया,’25 साल के बाद बेलूर मठ आया हूं, जरूरतमंदों की मदद के लिए 2000 किलो चावल दे रहा हूं.’ बता दें, इससे पहले गांगुली ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में 50 किलो चावल दान दिए है. जबकि बीसीसीआई ने भी प्रधानमंत्री केयर फंड में 51 करोड़ रूपये देने का वादा किया था और उन्होंने अपना वादा भी पूरा किया.

वहीं सौरव गांगुली के अलावा टीम इंडिया के बल्लेबाज सुरेश रैना ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में 52 लाख रूपये डोनेट किए है. जबकि अजिंक्य रहाणे ने 10 लाख रूपये, भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने मिलकर 3 करोड़ रूपये कोरोना के खिलाफ जंग में डोनेट किए है.

बता दें, कोरोना वायरस के कारण अभी तक पूरे विश्व में आठ लाख से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके है जबकि 38 हजार से अधिक लोग इस वायरस के कारम अपनी जान गंवा चुके है. वहीं बात अगर भारत की करें तो यहां पर इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 1600 के पार पहुंच गई है जबकि 29 से अधिक लोग इस वायरस के कारण अपनी जान गंवा चुके है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

केकेआर ने रोमांचक मुकाबले में आरसीबी को एक रन से हराया, रसेल ने झटके तीन विकेट

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) से हुआ। दोनों टीमों के ...