Breaking News

बेटे के जन्मदिन पर सपा नेता ने उड़ाई कोविड नियमों की धज्जियां

हरदोई। पंचायत चुनाव में मिली जीत से खुशी अपने बेटे के जन्मदिन पर समर्थकों के साथ दिख रहे हैं। समाजवादी पार्टी के महासचिव वीरेन्द्र सिंह यादव उर्फ वीरे जहां एक तरफ सरकार का पूरा सिस्टम कोविड-19 गाइडलाइन पालन करा कर लोगों की जान बचाने के लिए रात दिन मेहनत कर रही है। तो वहीं दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी के मुख्य विपक्षी दल भी है। और उनके नेता वीरे यादव ने लोगों की जान जोखिम में डालकर अपनी खुशियां मनाने में मशगूल दिखा रहें है।

जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बताते चलें उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई सांडी क्षेत्र मे सपा नेता वीरे यादव अपनी दबंगई के लिए जाने जाते हैं।कई थानों में अपराधी मुकदमे दर्ज होने के बावजूद पंचायत चुनाव में उन्होंने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया वह अपने कई प्रत्याशियों को जिताने में सफलता हासिल की खुशी मनाने को अपने गांव बरगदपुरवा में ही अपने बेटे के जन्मदिन के अवसर पर हजारों लोगों की भीड़ में कोविड-19 की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पूरे जनपद है। और सपा नेता की दबंगई के चलते सरकार के मंसूबों पर जहां एक तरफ पानी फिरता दिख रहा है।

वहीं दूसरी तरफ सपा नेता की लापरवाही के चलते हजारों लोग अपनी जान जोखिम में डालकर सपा नेता के परिवार की खुशियों में शामिल हुए वही लगातार कोविड-19 संक्रमण प्रदेश में तेजी से फैल रहा है वही मौतों का आंकड़ा भी बढ़ रहा है फिर भी सपा नेता लोगों की जान से खिलवाड़ करते दिख रहे हैं।

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...