Breaking News

सपा विधायक ने युवक को बंधकर बनाकर पीटा, पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट की दर्ज

यूपी के बरेली जिले में समाजवादी पार्टी के बहेड़ी विधायक अताउर रहमान ने युवक को कार्यालय में बंधक बनाकर मारपीट की। आरोप है कि चाकू से प्रहार कर युवक को घायल कर दिया।

जान बचाकर भाग रहे युवक पर रिवॉल्वर से फायर भी किए। पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल कराकर विधायक समेत चार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

मायावती ने दिया ये बड़ा बयान, कहा अतीक अहमद को समाजवादी पार्टी का..

सपा विधायक ने युवक को बंधकर बनाकर पीटा

आरोप है कि विधायक समेत चारों आरोपियों ने उनके साले को बंधक बनाकर मारपीट की। आसिम नहीं लौटा तो वह विधायक के कार्यालय पहुंचे। वहां उनसे भी मारपीट की गई। किसी तरह वह साले को छुड़ाकर भागे तो उन पर रिवॉल्वर से फायर किया गया। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

सिंगौथी निवासी अनीस अहमद का कहना है कि शनिवार सुबह जमीन को लेकर भाइयों से विवाद हो गया था। इस पर हथियारों से लैस उसके भाई रफीक, रहीस और भतीजे ने मारपीट की। उनकी पत्नी साजिया से भी मारपीट की गई।

वे दोनों घायल हो गए। अनीस का आरोप है कि रविवार को अपराह्न तीन बजे बहेड़ी विधायक अताउर रहमान ने समझौते के बहाने उन्हें कार्यालय पर बुलाया। इस पर शाहगढ़ निवासी उनके साले आसिम भी विधायक के कार्यालय पहुंचे। वहां विधायक के साथ ही दूसरे पक्ष के तीनों आरोपी भी मौजूद थे।

About News Room lko

Check Also

अच्छा प्रशासन ही अयोध्या को प्रसिद्धि दिला रहा है- डॉ हीरालाल

• अवध विश्वविद्यालय में टूरिस्ट गाइड प्रोग्राम के अंतर्गत व्याख्यान का आयोजन अयोध्या। डाॅ राममनोहर ...