Breaking News

सपा आतंकवादियों को देती रही है संरक्षण : संगीत सोम

मेरठ। भाजपा के फायर ब्रांड नेता और सरधना से विधायक संगीत सोम ने आज समाजवादी पार्टी पर हमला बोला और कहा कि समाजवादी पार्टी आतंकवाद और हिंसा को बढ़ावा देने वाली पार्टी है। मेरठ में जिला पंचायत अध्यक्ष गौरव चौधरी के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे सोम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तय किया है कि उत्तर प्रदेश के किसी भी कोने में आतंकवाद को पनपने नही दिया जाएगा। भाजपा ने आतंक और आतंकवादी को खत्म करने की ठान ली है। इसी कारण कहीं पर भी आतंकी होने की सूचना पर सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर पुलिस बल सक्रिय हो जाता है।

इससे पहले सरकार में रही समाजवादी पार्टी तो आतंकियों को जेल से छोड दिया करती थी। भाजपा आतंकवादियों को ठोंकती है। सोम ने कहा कि प्रदेश या हिंदुस्तान में कोई आतंकवादी को पनपने नहीं दिया जाएगा।

सोम ने कहा कि बीते करीब साढ़े चार वर्ष में प्रदेश में भी एक दंगा नही हुआ है, जबकि सपा दंगा कराकर लोगों को बांटने के काम में माहिर है। योगी आदित्यनाथ की वरीयता प्रदेश की सुदृढ़ कानून-व्यवसथा है। सरकार ने पुलिस को गैर कानूनी काम करने वालों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने खुली छूट दे रखी है।

प्रदेश के मुजफ्फनगर दंगों के बाद काफी चर्चा में रहने वाले विधायक संगीत सोम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी 350 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करेगी। प्रदेश की सत्ता पर एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी काबिज होगी और प्रदेश का विकास तेजी से होगा।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...