Breaking News

Birthday स्पेशल: कैटरीना कैफ को रोमाटिक अंदाज़ में भाईजान ने किया विश, कही ये दिल छू लेने वाली बात

बॉलीवुड में सलमान खान और कैटरीना कैफ की लव स्टोरी के जितने चर्चे थे, उतने किसी कपल के नहीं रहे। हालांकि अब ये जोड़ी रिलेशनशिप में नहीं है, लेकिन अभी भी सलमान और कैटरीना बहुत अच्छे दोस्त हैं और इसका उदाहरण कैटरीना के जन्मदिन के दिन देखने को मिला, जब सलमान ने कैटरीना को बर्थडे विश किया।

सलमान ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें कैटरीना उनके गाल को टच कर रही हैं. और फोटो में दोनों एक-दूसरे की तरफ देखते नजर आ रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा, आपको शानदार जन्मदिन की शुभकामनाएं कैटरीना! स्वस्थ, धनवान और बुद्धिमान जन्मदिन के साथ आपको जीवन में ढेर सारा प्यार और सम्मान मिले. सलमान की पोस्ट पर उनके फैंस जमकर कॉमेंट कर रहे हैं.सलमान ने देर शाम को सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर कैटरीना को बर्थडे विश किया।

फोटो शेयर करते हुए सलमान खान कैप्शन में लिखते हैं- ‘जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं कैटरीना. आपकी जिंदगी ढेर सारे प्यार, सम्मान के साथ स्वास्थ्य और समृद्धि भी हो.’ दरअसल, सलमान खान और कैटरीना कैफ कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. ‘पार्टनर’ से लेकर ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी कई फिल्में शामिल हैं. जिनमें से अधिकतर मूवीज ब्लॉकबस्टर रही हैं. द कपिल शर्मा शो में सलमान और कैटरीना अपनी फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे.

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...