Breaking News

एक बार फिर सियासी अटकलों का बाजार हुआ गर्म, पीएम मोदी और शरद पवार के बीच एक घंटे चली वार्ता

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की है। दिल्ली में आज अचनाक पीएम मोदी और शरद पवार के बीच मुलाकात से सियासी गलियारों में अटकलों का बाजार फिर से गर्म हो गया है। सूत्रों की मानें तो पीएम नरेंद्र मोदी और शरद पवार के बीच यह बैठक 50 मिनट तक चली है।

शिवसेना के सूत्रों ने कहा है कि राष्ट्रपति पद के लिए एनसीपी प्रमुख दावेदारी कर सकते हैं. पीएम मोदी के साथ ये मुलाकात भविष्य की रणनीति के लिहाज से हो सकती है, लेकिन ऐसा करके शरद पवार महाराष्ट्र में अपनी ताकत खो देंगे.

इस मुलाकात के कई सियासी मायने में भी निकाले जा रहे हैं, क्योंकि इससे पहले शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और पीयूष गोयल ने भी एनसीपी चीफ शरद पवार से मुलाकात की थी।

बीजेपी उन्हें साफ कर देगी, बीजेपी और शिवसेना ही एक साथ रहकर महाराष्ट्र में आगे बाढ़ सकते हैं. यह मुलाकातें इसलिए भी महत्वपूर्ण हैं क्योंकि 19 जुलाई से संसद का मानसून सत्र शुरू हो रहा है. राजनाथ सिंह लोकसभा में सदन के उपनेता भी हैं.क्योंकि दोनों हिंदुत्ववादी संगठन हैं जबकि एनसीपी प्रमुख को भी पता है कि बीजेपी उनका प्राकृतिक साझीदार नहीं हो सकता है.

About News Room lko

Check Also

कतर से रिहा होकर लौटे सौरभ और उनके पिता ने PM को लिखा पत्र, कहा- उम्मीद थी कोई कसर नहीं छोड़ेंगे

नई दिल्ली: कतर ने जिन आठ भारतीय नौसेना के पूर्व कर्मचारियों को मौत की सजा ...