Breaking News

ठगी का शिकार हुआ एसएसबी का जवान, लिखा पीएम-सीएम को पत्र

जौनपुर। जनपद में रहने वाले सेना के जवान जावेद अख्तर से जमीन के नाम पर दो लाख रुपये की ठगी करने वाले ताज के खिलाफ पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। अब जवान ने मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री से अनुरोध करेगा ।

जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ में तैनात प्रयागराज निवासी जवान जावेद अख्तर जो जौनपुर जिले में जफराबाद थाना स्थित गोलवा नारा बाजार में अपनी ससुराल पर सपरिवार रहता है। जवान जावेद अख्तर को ग्राम जगदीशपुर जफराबाद निवासी ताज ने 1000 स्क्वायर फीट दो लाख में देने की जुबान दी थी। जिसके बाबत जावेद ने ताज के द्वारा दिए गए खाता में रुपया डाल दिया। तत्पश्चात वर्ष 2018 से लेकर 2020 तक लगातार ताज न तो रुपया और न ही जमीन देने को राजी हुआ। रुपया मांगने पर जानमाल की धमकी देने लगा।

पीड़ित ने मजबूरन थाना प्रभारी जफराबाद को लिखित तहरीर देते हुए न्याय की गुहार लगाई तथा बार-बार दौड़ाने के बाद कल 30 मई 2021 को सेना का जवान थाना प्रभारी के द्वारा तिरस्कार का शिकार हुआ। अपने पीड़ा को मीडियाकर्मियों के साथ साझा करते हुए उसने उच्च अधिकारियों से लिखित पत्राचार किया।

पुलिस एक तरफ जहां अपराधियों और भू माफियाओं से यारी निभा रही है वही लगातार जनमानस की दुश्वारियां बढ़ा रही है जो चिंता के साथ-साथ जांच का भी विषय नजर आता है। सेना के जवान ने 27 मई को पुलिस अधीक्षक को एक प्रार्थना पत्र देकर मांग की थी उसकी गाढ़ी कमाई का दो लाख रुपये जो उसने जमीन के लिए ताज को दिया है वह उसे दिलाया जाए या जमीन दिलाई जाए ।

About Samar Saleel

Check Also

सेवा भारती का राहत अभियान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। सेवा भारती के माध्यम से कोरोना आपदा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *