Breaking News

अधेड़ ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

औरैया। जनपद के अयाना क्षेत्र में एक अधेड़ द्वारा नाबालिग से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है, पीड़िता के पिता ने मुकदमा दर्ज कराया। जानकारी के मुताबिक अयाना क्षेत्र के ग्राम रूपपुरा निवासी एक पिता ने तहरीर देकर बताया कि बीते रविवार को उसकी अंधी पत्नी पानी भरने के लिए गयी थी उस समय उसकी 11 वर्षीय पुत्री झोपड़ी (छप्पर का मकान) में अकेली थी। उसी समय गांव निवासी 55 वर्षीय विश्वनाथ पुत्र मोतीलाल इसका फायदा उठाकर उसकी पुत्री को बहला-फुसलाकर अपने निजी नलकूप पर ले गया और वहां पर उसकी नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म किया।

जिसके कुछ समय बाद खून से लथपथ लड़की अपनी झोपड़ी में पहुंची तो पिता ने पुत्री को चोट लगने की बात समझ उसे दिखाने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अयाना ले गये और उसके अंर्तरंग से आ रहे ब्लड़ के बंद न होने की बात बतायी। जिस पर चिकित्सक ने दवा देकर उसे वापस घर भेज दिया। मगर ब्लड़ बंद न होने पर माता-पिता उसे सोमवार को पुनः अयाना अस्पताल ले गये, पर चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां पर भर्ती होने के बाद लड़की ने रात्रि में अपने माता-पिता को आप बीती बतायी कि कैसे विश्वनाथ उसे अपने नलकूप पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

Loading...

जिसके बाद पीड़िता के पिता ने आज थाना अयाना में पहुंचकर विश्वनाथ के विरूद्ध नाबालिग पुत्री के साथ जबरन दुष्कर्म किये जाने का मुकदमा पंजीकृत कराया है। क्षेत्राधिकारी अजीतमल कमलेश नारायण पाण्डेय ने बताया कि थानाध्यक्ष ललित कुमार व फोरेंसिक टीम के साथ वह स्वयं घटना स्थल पर गये थे, जहां पर लड़की के खून के जगह-जगह पर धब्बे व उन पर मिट्टी पड़ी हुई मिली है साथ ही लड़की की झोपड़ी के पास से खून से सने हुए वस्त्र भी मिले हैं। पुलिस अधीक्षक सुनीति ने दुष्कर्म आरोपी के 24 घंटे में पकड़े जाने के निर्देष थाना पुलिस को दिये हैं।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

आज हैं राशन कार्ड को आधार कार्ड से लिंक कराने का आखरी मौका, नहीं कराया है तो जल्द करा लें…

आज राशन कार्ड को आधार कार्ड से लिंक कराने की आखरी तारीख है। कुछ दिनों ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *