Breaking News

एसएसपी ने किया लाइनपार थाने का औचक निरीक्षण, टॉप टेन अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश

फ़िरोजाबाद।एसएसपी आशीष तिवारी ने शुक्रवार को थाना लाइनपार का औचक निरीक्षण किया जिसमें उनके द्वारा थाने के समस्त रजिस्टरों, आईजीआरएस की स्थिति, कम्प्यूटर रूम, बैरक, भोजनालय, बन्दी हवालात आदि का बारीकी से निरीक्षण करते हुए थाना परिसर में साफ-सफाई एवं अभिलेखों का उचित रखरखाव करने हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।

एसएसपी ने थाने के भू-माफिया, टॉप-10, गैंगस्टर , गुण्डा , हिस्ट्रीशीटर, अपराध रजिस्टर न0-04, रजिस्टर न0-8 एवं महिला अपराध से सम्बन्धित अपराधियों की समीक्षा करते हुए कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिये।

इसी क्रम में एसएसपीद्वारा महिला हेल्प डेस्क, सीएम हेल्पलाइन, जनशिकायत से प्राप्त प्रार्थना पत्रों का निरीक्षण करते हुए शिकायतों का गुणवत्तापूर्ण एवं समयबद्ध निस्तारण करने तथा जनसुनवाई को प्रभावी बनाने व छोटी से छोटी घटना को गम्भीरता से लेते हुए मौके पर पहुँचकर उच्चाधिकारियों को अवगत कराने हेतु निर्देशित किया गया।

तत्पश्चात आगन्तुक रजिस्टर में दर्ज पीड़ित की शिकायत के सम्बन्ध में एसएसपी द्वारा स्वयं फोन से वार्ताकर थाना लाइनपार पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता से फीड़बैक लिया गय।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ में घर खरीदने का सपना देख रहे हैं… एलडीए देगा कुछ अच्छे विकल्प, 12 प्रतिशत दाम घटेंगे

लखनऊ:  अगर आप राजधानी लखनऊ में आशियाने का सपना देख रहे हैं, तो एलडीए कुछ ...