Breaking News

राज्य सूचना आयुक्त ने प्रदान की ट्रॉफी

लखनऊ। चौक स्टेडियम में 21 अक्टूबर से चल रहे चैंपियन ट्रॉफी टूर्नामेंट का आज समापन हुआ। समापन समारोह में राज्य सूचना आयुक्त डॉ दिलीप अग्निहोत्री मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। चौक स्टेडिया के कोच राहुल गुप्ता ने बताया कि टूर्नामेंट में चौक स्टेडियम की 4 टीमे व केडी सिंह की 4 टीमों ने प्रतिभाग किया था।

राज्य सूचना आयुक्त ने प्रदान की ट्रॉफी

चैंपियन ट्राफी के फ़ाइनल मुकाबले चौक चैंपियन और चौक लायन के बीच खेला गया जिसमे टॉस जीत कर चौक लायन ने बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 125 रन बनाये, जिसमें सुजीत कुमार ने 47 रन बनाये आयुष के भी 21 रन चौक चैंपियान से विवेक यादव ने 3 व प्रिया वर्मा 3 विकेट लिए चौक चैंपियन से ऋषि ने 48 रन व अमन ने 22 रन बनाये चौक लायन से अरबाज ने 2 विकेट और सुजीत कुमार ने 3 विकेट प्राप्त किये इस तरह चौक चैंपियन ने इस प्रतियोगिता को 2 विकेट से जीत लिया है।

Please watch this video also

समारोह में राज्य सूचना आयुक्त ने सभी खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन किया। उन्होंने कहा कि पढ़ाई के साथ खेल और कौशल विकास भी आवश्यक है। खेल से आत्मानुशासन, टीम भावना, स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता का भाव जागृत होता है। श्रेष्ठ नागरिक बनने के लिए यह सभी तत्व आवश्यक होते है।

राज्य सूचना आयुक्त ने प्रदान की ट्रॉफी

इस अवसर पर अन्नू भईया पार्षद, डीईओ अरविन्द कुशवाहा, क्रिकेट कोच चौक स्टेडियम राहुल गुप्ता, अकील आमिल समशी, कुमार आसिफ उपस्थित रहे।

‘उनकी एकमात्र गलती पीली जर्सी है’, भारतीय टीम में ऋतुराज गायकवाड़ को नहीं चुने जाने से फैंस नाराज

About Samar Saleel

Check Also

“मैंने व्यक्तिगत रूप से देवोलीना को छठी मैय्या का किरदार निभाने के लिए उनकी अनुमति लेने के लिए मेसेज भेजा था”- स्नेहा वाघ

स्नेहा वाघ, जिन्हें आखिरी बार नीरजा एक नई पहचान में देखा गया था, सन नियो ...