Breaking News

राज्य के पूर्व सीएम ने निगमकर्मी की पिटाई को लेकर किया कड़े शब्दों का इस्तेमाल

 राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने निर्देश जारी करते हुए कहा था कि राज्य में किसी भी तरह से होर्डिंग नहीं लगाए जाएंगे। हालांकि, उनके खुद के मंत्री के ही होर्डिंग इंदौरकी सड़कों पर लगे नजर आए। इतना ही नहीं, जैसे कि सीएम के आदेश थे तो निगमकर्मी उन होर्डिंग को हटाने पहुंच गए, जहां फिर कुछ ऐसा हुआ कि एक बार फिर से भाजपा के प्रमुख नेता और महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय की याद आ गई। जब उन्होंने निगम अधिकारी को बैट से पीटा था।

ऐसा ही अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट के जन्मदिन की बधाई के लिए लगाए गए होर्डिंग हटाने पहुंचे नगर निगम कर्मचारी को मंत्री का एक समर्थक लाठी से पीटता व दूसरा थप्पड़ मारता दिख रहा है। वहीं, एक संबंधित वीडियो में मंत्री का एक रिश्तेदार नगर निगम अधिकारी को धमकाता हुआ भी दिख रहा है।

कमलनाथ के निर्देश

सीएम कमलनाथ के ऑफिस की तरफ से ट्वीट जारी करते हुए कहा गया था कि बगैर अनुमति के सार्वजनिक स्थानों पर लगे होर्डिंग, पोस्टर, बैनर को लेकर मैंने कड़ा निर्णय लेते हुए ,स्पष्ट रूप से निर्देश दिए है कि प्रदेश भर से इन्हें तत्काल हटाया जाए। होर्डिंग पर यदि मेरे भी फोटो लगे हो तो उन्हें भी हटाने में जरा भी संकोच ना बरता जाए।

वहीं, उन्होंने एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि प्रदेश की सुंदरता पर इन अवैध होर्डिंग, पोस्टर, बैनर के कारण दाग लग रहा था, इनसे आए दिन हादसे व दुर्घटनाएं भी घटित हो रही थी, इन सब को दृष्टिगत रखते हुए मैंने यह सख्त कदम उठाया है। ऐसा कोई सार्वजनिक स्थल नहीं था , जहां पर ये अवैध होर्डिंग नजर ना आते हो।

About News Room lko

Check Also

भारतीय रेलवे ट्रेनों और स्टेशनों पर रेल यात्रियों को स्वच्छ और पौष्टिक “इकोनॉमी खाना” देगा

नई दिल्ली। भारतीय रेल समाज के सभी वर्गों के लिए यातायात का एक बहुत बड़ा ...