Breaking News

बाइक व बैग मिलने से मचा हड़कंप

डलमऊ/रायबरेली। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब सोमवार सुबह शौच के लिए गए ग्रामीणों ने गांव से कुछ ही दूरी पर सूनसान सड़क के किनारे खड़ी मोटरसाइकिल व पास में ही थोड़ी सी दूरी पर एक बड़ा सा बैग पड़ा दिखाई पड़ा।

जोहवा नटकी गांव के कुछ ही दूरी नहरी के पास सड़क के किनारे एक मोटरसाइकिल प्लैटिना यूपी 33 बीसी 6862 सोमवार रात से ही खड़ी हुई थी और कुछ दूरी पर एक बड़ा सा बैग पड़ा हुआ था। गांव के ग्रामीण सुबह शौच के लिए नहर की तरफ जब गए तब लावारिस बाइक व थोड़ी दूर पर पड़े बैक को देखकर किसी बड़ी घटना की आशंका जताते हुए ग्रामीणों में हड़कंप मच गया।

इसकी सूचना तत्काल ग्रामीणों ने डायल 112 नंबर पर दी। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पीआरवी के सिपाहियों ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि मोटरसाइकिल अनिल कुमार सिंह पुत्र बृजभान सिंह निवासी कठघर की थी। जो कि वह कोरियर का काम करता है कुछ दूरी पर पड़े बैग के अंदर देखा गया तो उसमें जूते व कपड़े की पैकिंग रखे थे।

डलमऊ कोतवाल लालचंद सरोज ने बताया कि मोटरसाइकिल व बैग कोरियर कम्पनी में काम करने वाले अनिल सिंह का था जिसको बुला कर मोटरसाइकिल व बैग दे दिया गया है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

भाजपा ने यूपी में चुनाव प्रचार के लिए नियुक्त किए स्टार प्रचारक, राजस्थान व एमपी के सीएम भी करेंगे प्रचार

यूपी में लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण में आठ सीटों पर मतदान होगा जिसके ...