Breaking News

सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज हैरी ब्रूक ने बनाया ये नया रिकॉर्ड , खेली शानदार पारी

नराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज हैरी ब्रूक ने शुक्रवार रात कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल 2023 का पहला शतक जड़ा। आईपीएल के इतिहास में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ यह कुल 11वां शतक है।

बात आईपीएल टीमों के खिलाफ सबसे ज्यादा शतक लगने वाली सूची की करें तो, हैरी ब्रूक के शतक के बाद केकेआर के नाम अब 11 शतक हो गए हैं और वह इस सूची के टॉप पर है।

वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल में कुल 9-9 शतक लगे हैं। इनके अलावा पंजाब किंग्स के खिलाफ 8, सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 7-7 और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 6 शतक लगे हैं। बात आईपीएल में सबसे कम शतक खाने वाली टीम की करें तो वह दिल्ली कैपिटल्स है। इस टीम के खिलाफ अभी तक कुल 4 ही शतक लगे हैं।

केकेआर इस रंगारंग लीग में सबसे ज्यादा शतक खाने वाली टीमों की सूची के टॉप पर है। हैरानी की बात यह है कि इस टीम ने अभी तक आईपीएल में सिर्फ 1 ही शतक लगाया और यह शतक ओपनिंग सीजन में ब्रैंडन मैक्कुल ने 2008 में लगाया था। मैक्कुल ने आईपीएल के इतिहास के पहले मैच में 158 रनों की नाबाद पारी खेली थी, उनके बाद केकेआर का कोई बल्लेबाज टीम के लिए शतक लगाने में कामयाब नहीं रहा।

 

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...