Breaking News

सुप्रीम यूनिवर्सल ने उबेर-शानदार विला और टाउनहाउस सुप्रीम व्हिलेजिओ, सोमाटने, पुणे हॉरिझॉन्टल लिव्हिंग के लिए बनेगा बेहतर स्थान

पुणे। सुप्रीम यूनिवर्सल पुणे और मुंबई का एक स्थापित रियल एस्टेट ब्रांड है, जो अल्ट्रा-लक्जरी स्पेस और भव्य अनुभव बनाने में विशेषज्ञता रखता है। सुप्रीम ने अपनी बहुप्रतीक्षित लक्जरी आवासीय परियोजना-सोमाटने, पुणे में सुप्रीम व्हिलेजिओ को प्री-लॉन्च किया है। यह परियोजना पुणे के सबसे हरे भरे इलाकों में से एक में विशेष #टाउनहाउस और विला का घर है, जो बानेर, पिंपरी-चिंचवाड़ नगर निगम, हिंजवडी और तलेगांव एमआईडीसी जैसे महत्वपूर्ण स्थानों के करीब है। सुगमता और कनेक्टिविटी में आसानी स्थान की इसकी पहचान है। यह #परियोजना पुराने मुंबई-पुणे राजमार्ग और मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे से जुड़ी हुई है, फिर भी हरे भरे परिदृश्य के बीच एक शांतिपूर्ण जीवन शैली प्रदान करती है।

यह कई प्रतिष्ठित स्कूलों और अस्पतालों से घिरी हुई है और वाकड में फीनिक्स मॉल मनोरंजन और खरीदारी के लिए सबसे अधिक मांग वाला गंतव्य बन गया है। गोल्फिंग, पैराग्लाइडिंग और घुड़सवारी जैसे अवकाश शौक के लिए पास के कोचिंग सेंटरों में सप्ताहांत बिताया जा सकता है। #सुप्रीम_व्हिलेजिओ 16 एकड़ में फैला है और गहुंजे क्रिकेट स्टेडियम के करीब है। आस-पास के अन्य स्थानों में प्रतिशिरडी मंदिर और जपलुप्पे इक्वेस्ट्रियन सेंटर शामिल हैं।

आगामी 105 किमी पूर्वी रिंग रोड ने तलेगांव और आसपास के क्षेत्रों में बेहतर कनेक्टिविटी और कम यातायात भीड़ का वादा किया है, जिससे सोमाटने शांतिपूर्ण जीवन के लिए सबसे अच्छा विकल्प बन गया है। यह परियोजना रणनीतिक रूप से स्थित है और मुंबई से इसकी निकटता इसे एक अच्छे निवेश गंतव्य बनाती है। आगामी नवी मुंबई हवाई अड्डा भी सिर्फ 1.5 घंटे की दूरी पर होगा।

सु-प्रीम युनिव्हर्सल के संयुक्त प्रबंध निदेशक विशाल जुमानी ने सुप्रीम व्हिलेजिओ के लॉन्च के अवसर पर कहा, “हमें अपनी उपलब्धियों की सूची में एक और ऐतिहासिक परियोजना शुरू करने की खुशी है। यह हमारे पोर्टफोलियो के विस्तार को पुष्ट करता है और प्रमुख प्रमुख बाजारों में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने की हमारी योजना के साथ अच्छी तरह से फिट बैठता है। सुप्रीम व्हिलेजिओ ने क्षैतिज जीवन को एक अवधारणा के रूप में लाने में हमारी मदद की है। फिलहाल, ग्रेड ए डेवलपर्स से आपूर्ति और मांग के बीच एक बड़ा अंतर है और हम लक्जरी घर चाहने वालों की आकांक्षात्मक जरूरतों को पूरा करने के लिए आश्वस्त हैं।”

जुमानी ने कहा, “हमें विश्वास है कि यह परियोजना न केवल विलासिता का स्वाद प्रदान करेगी, बल्कि प्रकृति की गोद में रहने का एक असाधारण अनुभव भी प्रदान करेगी। लक्जरी आवासीय क्षेत्र में अन्य विकल्पों को देखते हुए मूल्य बिंदु बहुत आकर्षक है। समझदार उपभोक्ताओं को आने वाले त्योहारी सीजन से निश्चित तौर पर फायदा होगा और हमें अच्छी प्रतिक्रिया की उम्मीद है।”

सुप्रीम व्हिलेजिओ प्राकृतिक रूप से सुंदर मौसम के साथ उपहार में दिया गया है। परियोजना समुद्र तल से 600 मीटर-लोनावला के समान ऊंचाई पर, अत्यधिक ध्वनि और वायु प्रदूषण की समस्या को कम करेगी। नए जमाने के घर खरीदारों के लिए, यह परियोजना हरे भरे स्थान, भरपूर धूप, ताजी हवा, एक विशाल निजी टैरेस गार्डन और उनके स्वास्थ्य पर केंद्रित जीवन शैली प्रदान करती है। इसे त्योहारी सीजन के बाद नवंबर महीने में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

इस परियोजना में कई सुविधाएं हैं। इसमें सभी शैलियों के लिए विभिन्न प्रकार के प्रसाद के साथ एक भव्य क्लब हाउस और एक भव्य केंद्रीय बुलेवार्ड शामिल है। भव्य पूल और खूबसूरती से मनीकृत उद्यानों के साथ कलात्मक परिदृश्य खरीदारों को फिर से शांत रहने का एहसास कराते हैं। यह निश्चित रूप से सामान्य शहरी जीवन से बहुत दूर है। घर मालिको के पास अपने पसंदीदा शौक को आगे बढ़ाने, अपने स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित करने, आराम करने के नए तरीके खोजने, अपने स्वयं के लक्जरी स्थानों को डिजाइन करने और कंक्रीट के जंगल से दूर प्रकृति से जुड़ने का अवसर होगा।

About Samar Saleel

Check Also

लोस चुनाव में हार की समीक्षा करने पहुंची कांग्रेस फैक्ट फाइंडिंग कमेटी, नेताओं से ले रही फीडबैक

देहरादून:  लोकसभा चुनाव में प्रदेश की पांच सीटों पर हार के कारणों की समीक्षा के ...